comscore
News

वीवो का 'Waterdrop' स्मार्टफोन डिजाइन के मामले में होगा सबसे अलग

टिप्सटर द्वारा शेयर किए ट्वीट में कहा गया है कि “मैं गरेंटी के साथ कह सकता हूं कि आपने पहले कभी किसी स्मार्टफोन में ऐसा डिजाइन नहीं देखा होगा”

vivo the waterdrop main

Source: Ice Universe/Twitter


वीवो ने पिछले साल NEX के लॉन्च के साथ सभी को चौंका दिया था। स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा को देखना सभी के लिए एकदम नया एक्सपीरिएंस था। इसके बाद कंपनी ने इस स्मार्टफोन के ड्यूल डिस्प्ले एडीशन पर काम करना शुरू किया। यह स्मार्टफोन ऐज-टू-ऐज डिस्प्ले के साथ आता है और इसमें नॉच भी नहीं दी गई है। इसके बजाए स्मार्टफोन में पीछे भी एक डिस्प्ले दी है।

अब कुछ नई रिपोर्ट को माना जाए तो ऐसा लग रहा है कि कंपनी इस साल एक नई टेक्नोलॉजी और डिजाइन के साथ सभी को एक बार फिर से चौंकाने के लिए तैयार है। कंपनी एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसका कोडनेम “The Waterdrop” है। स्मार्टफोन एकदम यूनीक डिजाइन के साथ आता है, जो आज से पहले किसी स्मार्टफोन में नहीं देखा गया है।

डिटेल पॉप्यूलर टिप्सटर IceUniverse के द्वारा मिलती है। टिप्सटर द्वारा शेयर किए ट्वीट में कहा गया है कि “मैं गरेंटी के साथ कह सकता हूं कि आपने पहले कभी किसी स्मार्टफोन में ऐसा डिजाइन नहीं देखा होगा” साथ ही टिप्सचर के पोस्ट में स्मार्टफोन के एक पार्ट को भी दिखाया गया है। टिप्सटर के मुताबिक, ‘WaterDrop’ का डिजाइन मशहूर नोवल Three Body में बताए कॉस्मिक डिटेक्टर से इंसपायर्ड है।

टिप्सटर द्वारा एक और ट्वीट में स्मार्टफोन की साइड व्यू की तस्वीर भी दिखाई गई है। हालांकि दोनों ही तस्वीरों से स्मार्टफोन के डिजाइन का खासा पता नहीं चलता है। लेकिन, यह बात तय है कि वीवो इस साल कुछ अलग और यूनीक पेश करने वाला है। ट्वीट के मुताबिक स्मार्टफोन अगले महीने होने वाले MWC 2019 में पेश किया जा सकता है।

  • Published Date: January 11, 2019 4:09 PM IST