comscore Vivo iQoo Neo 855 Edition 256GB UFS 3.0 Storage के साथ होगा लॉन्च
News

Vivo iQoo Neo 855 Edition स्मार्टफोन 256GB UFS 3.0 Storage के साथ होगा लॉन्च

Vivo का सब ब्रांड iQoo न्यू गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी इस फोन को Vivo iQoo Neo 855 Edition के नाम से लॉन्च कर सकती है। इस फोन को कंपनी 24 अक्टूबर को ऑफिशियल तौर पर पेश कर सकती है। इसके नाम से यह तो साफ है कि ये स्मार्टफोन Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ आएगा।

vivo-iqoo-pro-5g-china-launch

Vivo का सब ब्रांड iQoo न्यू गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी इस फोन को Vivo iQoo Neo 855 Edition के नाम से लॉन्च कर सकती है। इस फोन को कंपनी 24 अक्टूबर को ऑफिशियल तौर पर पेश कर सकती है। इसके नाम से यह तो साफ है कि ये स्मार्टफोन Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ आएगा। स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि स्मार्टफोन को 256GB UFS 3.0 स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा। हालांकि आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन चीन में पहले ही प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध हो गया है।
चीन में इस स्मार्टफोन की बिक्री 1 नवंबर से शुरू होगी। iQoo ने चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्टर शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि ये स्मार्टफोन फास्टर UFS 3.0 स्टोरेज के साथ आएगा। इसके अलावा फोन में 256जीबी तक स्टोरेज होगी।

फोन को 8जीबी कर रैम ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा वीबो पर जो पोस्टर शेयर किया गया है उसके मुताबिक Vivo iQoo Neo 855 Edition का एक स्टोरेज मॉडल 6GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। हालांकि इसमें UFS 2.1 स्टोरेज का ऑप्शन दिया जाएगा। चीन में लिस्टिंग पेज के मुताबिक स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट में पेश किया जाएगा।

स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। इसमें आपको कार्बन ब्लैक, इलेक्टो-ऑप्टिक वॉयलेट और आइसलैंडिक ओरोरा कलर ऑप्शन शामिल हैं। इसका एक वेरिएंट 6जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज के साथ आएगा, जबकि इसका दूसरा वेरिएंट 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। इसका आखिरी वेरिएंट 8GB रैम और  256GB स्टोरेज के साथ आएगा।

  • Published Date: October 22, 2019 10:59 AM IST


You Might be Interested

Vivo iQOO Neo
Android Pie
Snapdragon 845 octa-core SoC
Triple - 12MP + 8MP + 2MP