comscore वीवो का iQOO स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप नॉच के साथ होगा लॉन्च! | BGR India
News

वीवो का iQOO स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप नॉच के साथ होगा लॉन्च!

ऐप लिस्टिंग में iQOO स्मार्टफोन के बैक पैनल का भी पता चलता है, जिसमें बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है।

vivo-iqoo-first-smartphone-teaser

चाइनीज कंपनी वीवो के नए सेपरेट ब्रांड iQOO के बारे में पिछले काफी समय से लीक्स निकलर सामने आ रहे हैं। इस ब्रांड के तहत पहला स्मार्टफोन 1 मार्च को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। अब इस स्मार्टफोन का एक नया लीक निकलकर सामने आया है जिससे स्मार्टफोन की डिस्प्ले का पता चलता है। पहले iQOO  स्मार्टफोन को चीन के मर्चेंट बैंक ऐप में दिखाया गया है और इसमें डिवाइस की एक इमेज भी है। इस इमेज को सबसे पहले Gizchina ने स्पॉट किया है। इस इमेज में स्मार्टफोन की फ्रंट साइड को देखा जा सकता है।

Image Credit: Gizchina

फोन का फ्रंट पैनल वॉटरड्रॉप नॉच के साथ देखा जा सकता है। ऐप लिस्टिंग में iQOO स्मार्टफोन के बैक पैनल का भी पता चलता है, जिसमें बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है।

पिछले लीक्स के मुताबिक स्मार्टफोन के बैक में पहला सेंसर 13मेगापिक्सल, दूसरा सेंसर 12मेगापिक्सल और तीसरा सेंसर 2मेगापिक्सल का हो सकता है। स्मार्टफोन में 6.4-inch full HD+ AMOLED display दिया जा सकता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 855 आने की बात कही जा रही है। फोन का चिपसेट 12जीबी रैम और 256जीबी तक की स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। इसके दूसरा वेरिएंट 8जीबी रैम के साथ भी आ सकता है।

फोन के फ्रंट में 12मेगापिक्सल सेल्फी शूटर आने की बात कही जा रही है। इस फोन में 44W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,000mAh की बैटरी हो सकती है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, NFC और यूएसबी टाइप सी जैसे फीचर हो सकते हैं। डिवाइस ब्लू और रेड कलर ऑप्शन में आ सकता है।

  • Published Date: February 27, 2019 3:54 PM IST