comscore ट्रिपल कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y3 स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस | BGR India
News

ट्रिपल कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Vivo Y3 स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Vivo Y13 Mediatek के Helio P35 SoC के साथ आता है और इसमें 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन की खासियत इसका 89% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है और यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। यह फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है।

Vivo Y3 Main

काफी समय से यह कयास लगाए जा रहे थे की Vivo जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y3 लॉन्च करने वाला है। स्मार्टफोन को लेकर कई जानकारियां ऑनलाइन लीक हो चुकी है। अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को आखिरकार लॉन्च कर दिया है। स्मार्टफोन Mediatek के Helio P35 SoC के साथ आता है और इसमें 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन की खासियत इसका 89% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो है और यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। Also Read - Vivo S7 स्मार्टफोन 2 सेल्फी कैमरा, 3 बैक कैमरा, 8GB रैम, 4000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Vivo Y3 की स्पेसफिकेशंस और फीचर्स

Vivo Y3 स्मार्टफोन में 6.35-इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी है जो ट्रेंडी वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आती है। इस फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89% है। इस डिस्प्ले पैनल का रिजॉल्यूशन 1544 x 720 पिक्सल है और यह 19.3:9 एक्सपेक्ट रेश्यो के साथ आथा है। Vivo Y3 स्मार्टफोन 12nm FinFET प्रोसेस से बने ऑक्टा-कोर MediaTek Helio P35 चिपसेट और 4GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। Also Read - Vivo S7 का डिजाइन लॉन्चिंग से पहले आया सामने, मिलेगा 44MP का डुअल फ्रंट कैमरा

Also Read - Vivo X60s स्मार्टफोन आया नजर, मिल सकता है 5G सपोर्ट और 33 वॉट की चार्जिंग

Vivo Y3 में कंपनी ने ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर , 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। इस फोन के कैमरा ऐप में AI फेस ब्यूटी फीचर दिया गया है। फोन के बैक में कैमरे के साथ-साथ फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Vivo Y3 में 16-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो Vivo Y3 Android 9 Pie पर बेस्ड Funtouch OS पर रन करता है। इस फोन में कंपनी ने पावरफुल 5,000mAh की बैटरी दी है जो कि 18W ड्यूल-इंजन फास्ट चार्चिंग टेकनीक को सपोर्ट करता है। कंपनी ने गेमिंग एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए इसमें अल्ट्रा गेम मोड भी दिया है।

Vivo Y3 की चीन में कीमत

vivo Y3 को फिलहाल चीन में लॉन्च किया गया है और यह खरीद के लिए Vivo China की ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है। वेबसाइट के मुताबिक, कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Peacock Blue, Peach Pink, और Ink Blue कलर में लॉन्च किया है और यह चीन में CNY 1,500 (लगभग 15,300 रुपये) में खरीद के लिए उपलब्ध है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 19, 2019 11:45 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers