comscore
News

Vivo NEX 2 के रेंडर में दिखाई दिया ड्यूल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा

यह स्मार्टफोन Vivo NEX का अपग्रेडेड वर्जन होगा जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था।

vivo nex 2 main

चाइनीज कंपनी वीवो अपना नया स्मार्टफोन NEX सीरीज के तहत लॉन्च कर सकती है। हाल में लीक हुई रिपोर्ट से इस बात की जानकारी मिली है। यह स्मार्टफोन ड्यूल डिस्प्ले के साथ आ सकता है। यह स्मार्टफोन Vivo NEX का अपग्रेडेड वर्जन होगा जिसे इस साल की शुरुआत में भारत में लॉन्च किया गया था। अब इस स्मार्टफोन का एक और फ्रेश रेंडर लीक हुआ है जिसमें वीवो का अपकमिंग फोन ड्यूल डिस्प्ले के साथ दिखाई दे रहा है। इस रेंडर को पॉप्युलर टिपस्टर और डिजाइनर Benjamin Geskin ने क्रिएट किया है।

इससे पहले एक यूट्यूबर ने वीवो के अपकमिंग स्मार्टफोन का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें ड्यूल डिस्प्ले दिखाई दे रहा था। इस वीडियो में इस बात की जानकारी मिली है कि यह फोन राउंड शेप्ड RGB लाइट के साथ आ सकता है जिसे Lunar Ring कहते हैं। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा दिखाई दे रहे हैं।

Geskin के Vivo NEX 2 रेंडर से पता चलता है कि स्मार्टफोन ड्यूल डिस्प्ले के साथ आएगा जो दिखने में Nubia X जैसा होगा। इसमें अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा। फोन की रियर साइड पर छोटी डिस्प्ले दिखाई दे रही है, जिसके नीचे वीवो की ब्रांडिंग है।

इसके अलावा RGB-lit Lunar Ring के पास दो कैमरा सेंसर दिखाई दे रहे हैं। तीसरा सेंसर Lunar Ring के आउटसाइड पर दिया गया है। 3D सेंसिंग के लिए यह ToF कैमरा हो सकता है। कैमरा सेंसर के लिए LED फ्लैश भी मौजूद होगा। इसमें सेल्फी कैमरा नहीं होगा, लेकिन रियर माउंटेड कैमरा से सेल्फी ली जा सकती हैं।

  • Published Date: November 29, 2018 4:29 PM IST