comscore vivo nex 3 5g smartphone confirm to launch 16 sep expected specification
News

Vivo NEX 3 5G स्मार्टफोन 16 सितंबर को होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन को चीन में 16 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। पोस्टर में इस स्मार्टफोन के डिजाइन की झलक भी देखने को मिलती है।

  • Published: September 4, 2019 12:01 PM IST
Vivo-NEX-3-front-leak

Vivo इस महीने होम मार्केट में NEX सीरीज का अगला स्मार्टफोन NEX 3 5G लॉन्च करने वाला है। अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ था, लेकिन अब कंपनी ने इसके लेटेस्ट टीजर में इसकी लॉन्च की तारीख का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने Weibo में एक टीजर पोस्टर शेयर किया है, जिसमें इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को कंफर्म किया गया है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को हम इससे पहले भी कुछ लीक्स में देख चुके हैं, जहां इसकी स्पेसिफिकेशंस का भी पता चला है।

चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन को चीन में 16 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। पोस्टर में इस स्मार्टफोन के डिजाइन की झलक भी देखने को मिलती है। स्मार्टफोन के टॉप और बॉटम में किसी प्रकार की बेजल देखने को नहीं मिलती है और साइड में कर्व्ड ऐज दिखाई देते हैं, जिसे कंपनी वाटरफॉल इफेक्ट डिस्प्ले कह रही है।

बता दें कि यह डिवाइस कंपनी का फ्लैगशिप डिवाइस होगा, जो कि Qualcomm Snapdragon 855 Plus चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही इसमें 5G कनेक्टिविटी के लिए Snapdragon X50 5G मॉडेम दिया जा सकता है। Vivo का ये अपकमिंग स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा जिसमें प्राइमेरी कैमरा सेंसर 64-मेगापिक्सल का होगा। फिलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत (Vivo NEX 3 5G Price in India) के बारे में किसी प्रकार की लीक सामने नहीं आई है। हालांकि कुछ रिपोर्टस में दावा कि या जा रहा है कि ये इमेज सेंसर शाओमी के अपकमिंग स्मार्टफोन Redmi Note 8 Pro में दिया जाने वाला सेंसर ही है।

कुछ समय पहले GSMArena की एक रिपोर्ट में बताया गया था कि Vivo NEX 3 5G वेरिएंट में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। बता दें कि चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी पहले ही कंफर्म कर चुकी है है कि Vivo NEX 3 स्मार्टफोन में Waterfall डिस्प्ले दी जाएगी और इसमें 3.5 mm हेडफोन जैक भी होगा।

  • Published Date: September 4, 2019 12:01 PM IST