comscore 12 जून को लॉन्च होगा Vivo NEX, फीचर्स हुए लीक | BGR India
News

12 जून को लॉन्च होगा Vivo NEX, फीचर्स हुए लीक

यह विवो को पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 100 फीसदी होगा।

vivo-nex-nex-s-leak

विवो का बेजल-लैस स्मार्टफोन Vivo NEX , 12 जून को लॉन्च होगा। यह विवो को पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 100 फीसदी होगा। विवो इस स्मार्टफोन का डेमो पहले ही कर चुका है। यह APEX कॉन्सेप्ट बेस्ड फोन है। इसमें फुल स्क्रीन डिस्प्ले होगी। इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत लॉन्चिंग से पहले ही लीक हो गई है।

Vivo NEX के फीचर्स वीवो की वेबसाइट पर लिक हुए हैं। लीक फोटो के आधार पर कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन के फ्रंट में फुल स्क्रीन डिस्प्ले दी जाएगी। यानी इसमें नॉच नहीं होगा।इस स्मार्टफोन की बॉटम चिन मार्केट में मौजूद अन्य स्मार्टफोन से बेहद पतली होगी। इस स्मार्टफोन में एज-टू-एड डिस्प्ले होगी।

Vivo NEX के टॉप में 3.5 एमएम हेडफोन सॉकेट दिया जाएगा। इसके बॉटम में चार्जिंग पोर्ट और राइट कॉर्नर पर रोकर और पावर बटन होगा। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर सेंटर में दिया जाएगा। Vivo NEX में वर्टिकल ड्युल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन के बेसिक वर्जन की कीमत RMB 9,999 (100,600 रुपए) है। हालांकि माना जा रहा है कि ये कीमत सही नहीं है।

Vivo NEX के फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.59 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी। Vivo NEX में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 Soc प्रोसेसर दिया जाएगा। यह स्मार्ट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश होगा। इसमें 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी।  Vivo NEX में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

 

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: June 8, 2018 6:06 PM IST


You Might be Interested

Vivo NEX S
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 octa-core SoC
12MP + 12MP
Vivo NEX

31000

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 SoC
12MP + 5MP