comscore Vivo S12 सीरीज इस तारीख को होगी लॉन्च, मिलेगा 50MP का सेल्फी कैमरा
News

Vivo S12 सीरीज इस तारीख को होगी लॉन्च, मिलेगा 50MP का सेल्फी कैमरा

Vivo S12 सीरीज की लॉन्च डेट सामने आ गई है। यह स्मार्टफोन सीरीज इस महीने की 22 तारीख को लॉन्च होगी। कंपनी इसमें दो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती हैं, जो 50MP सेल्फी और 108MP रियर कैमरा के साथ आएंगे।

VIVO-S12

Vivo


वीवो ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया है। कंपनी 22 दिसंबर को Vivo S12 सीरीज को चीनी बाजार में लॉन्च कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस लाइन-अप में दो स्मार्टफोन Vivo S12 और S12 Pro लॉन्च कर सकती है। हालांकि, वीवो द्वारा चीनी वेबसाइट पर शेयर किए गए टीजर में स्मार्टफोन के किसी भी फीचर की जानकारी नहीं दी गई है। वीडियो में हैंडसेट के डिजाइन की छोटी झलक जरूर दिखाई देती है। Also Read - Vivo ने भारत में पेश किया एक और नया फोन Vivo Y21A, 5000mAh बैटरी समेत मिल रहे कई शानदार स्पेसिफिकेशन

कंपनी इस सीरीज को Vivo S10 सीरीज के सक्सेसर के रूप में लॉन्च कर रही है, जो इस साल जुलाई में लॉन्च हुई थी। आधिकारिक घोषणा में ब्रांड ने बताया है कि वह 22 दिसंबर को एक ऑनलाइन इवेंट का आयोजन कर रहे हैं। कयास हैं कि कंपनी इन स्मार्टफोन से जुड़ी आगे की जानकारी लॉन्च इवेंट में ही देगी। गौरतलब है कि पहले आई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि इस सीरीज में दो मॉडल लॉन्च हो सकते हैं। Also Read - Vivo जल्द ला रहा है 44W फास्ट चार्जिंग, 8000mAh बैटरी वाला टैबलेट, डिटेल्स आई सामने

Vivo S12 में क्या होगा खास

स्टैंडर्ड मॉडल के साथ कंपनी S12 Pro भी लॉन्च कर सकती है। हैंडसेट को कथित रूप से TENAA पर 3C (चाइना कंपलसरी सर्टिफिकेशन) वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था। कयास थे कि Vivo S12 सीरीज को कंपनी Oppo Reno 7 सीरीज की लॉन्च डेट यानी 25 नवंबर को ही लॉन्च करेगी। वीवो के इन दोनों स्मार्टफोन में स्कॉयर शेप नॉच फ्रंट में मिलेगी, जिसमें 50MP का Samsung JN1 लेंस और 8-megapixel का ultra-wide सेंसर दिया जा सकता है। Also Read - Apple ने सबको पछाड़ नंबर-1 पर किया कब्जा, जानें Samsung और Xiaomi का क्या हुआ हाल?

इन हैंडसेट्स में 108MP के प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। सीरीज के प्रो मॉडल में कर्व्ड एज वाला डिस्प्ले मिल सकता है। हाल में ही MediaTek के आधिकारिक अकाउंट से चीनी सोशल मीडिया Weibo पर एक पोस्ट डाला गया था, जो संकेत मिलता है कि Vivo S12 सीरीज में Dimensity 1200 प्रोसेसर दिया जा सकता है। ध्यान दें कि वीवो एस10 सीरीज MediaTek Dimensity 1100 चिपसेट के साथ आई थी। इसके साथ ही फोन में OriginOS Ocean UI और 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 14, 2021 2:56 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers