comscore
News

Vivo Z5x स्मार्टफोन में होगी पंच होल डिस्प्ले और 5,000mAh कैपेसिटी वाली बैटरी

चाइनीज कंपनी Vivo भी बहुत जल्द पंच होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। Vivo के अपकमिंग स्मार्टफोन की लीक हुई जानकारी के मुताबिक Vivo Z5x स्मार्टफोन में कंपनी पंच होल डिस्प्ले और 5,000mAh कैपेसिटी वाली बैटरी दे सकता है।

Vivo Z5x leak main

Source: Weibo


स्मार्टफोन मार्केट में इन दिनों फुल स्क्रीन डिस्प्ले का ट्रेंड चल रहा है। ऐसे में मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनिया अपने लेटेस्ट फोन में फुल डिस्प्ले दे रही है। ऐसे में कंपनिया अपने स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले में पंच होल हे रहे हैं। Huawei, Honor और Samsung के स्मार्टफोन में पंच होल डिस्प्ले वाले डिजाइन देखने को मिले है। वहीं Motorola ने अपने लेटेस्ट Moto One Vision स्मार्टफोन में पंच होल दिया है। अब चाइनीज कंपनी Vivo भी बहुत जल्द पंच होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। Vivo के अपकमिंग स्मार्टफोन की लीक हुई जानकारी के मुताबिक Vivo Z5x स्मार्टफोन में कंपनी पंच होल डिस्प्ले और 5,000mAh कैपेसिटी वाली बैटरी दे सकता है।

चाइनीज टिपस्टर के मुताबिक, वीवो का नया स्मार्टफोन Z series का होगा. Vivo Z5x स्मार्टफोन Z series का पहला स्मार्टफोन होगा जो कि पंच होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ आएगा। जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि ये स्मार्टफोन में बड़ी कैपेसिटी वाली बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है। फिलहाल इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में और जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Vivo ने इस महीने की शुरुआत में Vivo Z3x स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। ऐसे में इस सीरीज का एक नया स्मार्टफोन इतनी जल्दी लॉन्च करना थोड़ी चौंकाने वाला है। कंपनी फिलहालल Z5x स्मार्टफोन में फिलहाल काम कर रही है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी बहुत जल्द इस स्मार्टफोन की एनाउंसमेंट कर देगी। अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये स्मार्टफोन पंच होल डिजाइन वाले स्मार्टफोन के सेगमेंट में एग्रेसिव प्राइस में लॉन्च किया जा सकता है।

बता दें कि कंपनी ने Vivo Z3x स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 660 SoC से लैस किया है जो कि 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा (13+2 मेगापिक्सल) का कैमरा सेटअप दिया है। फ्रंट कैमरे की बात करें तो Vivo Z3x में कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया था। ऐसे में Vivo Z5x स्मार्टफोन और भी पावरफुल स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च होगा। ये स्मार्टफोन कंपनी के लेटेस्ट Funtouch OS 9 पर रन करेगा जो Android 9 Pie पर बेस्ड होगा।

  • Published Date: May 16, 2019 11:00 AM IST