comscore
News

वीवो V11 प्रो टीजर पेज अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर हुआ लाइव

स्मार्टफोन 6 सितंबर को लॉन्च होगा।

vivo-v11-pro-listing-amazon-india

Image: Amazon India


वीवो इंडिया ने हाल ही में 6 सितंबर को एक नया प्रोडक्ट लॉन्च करने के लिए मीडिया को ‘Block Your Date’ लिखा हुआ इनवाइट भेजा है। इनवाइट में इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि कंपनी कौन सा डिवाइस लॉन्च करने का प्लान कर रही है, लेकिन अब ई-कॉमर्स अमेजन और फ्लिपकार्ट पर इस बात की जानकारी मिली है कि वीवो V11 प्रो भारत में आ रहा है।

6 सितंबर के लॉन्च से पहले वीवो V11 प्रो का टीजर पेज अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट दोनों पर लाइव हो गया है, जो पहली बार MySmartPrice द्वारा रिपोर्ट किया गया था। यह बताता है कि डिवाइस किसी एक ई-कॉमर्स प्लेयर के लिए एक्सक्लूसिव नहीं होगा। V11 प्रो प्रीमियम स्मार्टफोन वीवो V9 का अपग्रेड है।

टीजर पेज में वीवो के ब्रांड एंबेसडर और बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान V11 प्रो पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमें फोन की कुछ मुख्य हाईलाइट्स भी दिखाई देती हैं। टीजर के अनुसार वीवो V11 प्रो में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, हेलो फुलव्यू डिस्प्ले, एआई ड्यूल पिक्सल टेक्नोलॉजी, ड्यूल-इंजन फास्ट चार्ज और एक पावरफुल स्नैपड्रैगन एसओसी के साथ ड्यूल बैक कैमरा शामिल है।

हेलो फुलव्यू डिस्प्ले के साथ वीवो V11 प्रो पर छोटी नॉच है। यह नॉच बिलकुल ओप्पो F9 प्रो में दी गई ‘वाटरड्रॉप’ डिस्प्ले के जैसी ही दिखाई देती है। इसके अलावा डिवाइस के बैक में लेफ्ट कॉर्नर पर ड्यूल बैक कैमरा सेटअप दिया गया है।

You Might be Interested

Vivo V11
Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660 octa core SoC
12MP + 5MP
  • Published Date: August 24, 2018 8:48 AM IST