comscore
News

लॉन्च से पहले Vivo V11 Pro फोन के डिजाइन का हुआ खुलासा

 Vivo V11 Pro  में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC दिया जा सकता है।

Vivo-V11-Pro-blue-back-official-teaser

चाइनीज़ स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने अपने आने वाले स्मार्टफोन Vivo V11 Pro के डिजाइन का खुलासा किया है। कंपनी ने ऑफिशियल टीजर में डिजाइन का खुलासा किया है। यह स्मार्टफोन 6 सितंबर को लॉन्च होने जा रहा है। वीवो के इस फोन के टीजर को सोशल मीडिया पर डाला गया है। यह फोन ब्लू कलर में दिख रहा है और इसमें इसके फ्रंट और रियर डिजाइन का खुलासा किया है।

इस फोन में वाटरप्रूफ नॉच-स्टाइल डिस्प्ले दिख रही है। वीवो अपनी इस डिस्प्ले को “Halo Fullview Display” बता रहा है। इस डिवाइस के लेफ्ट कॉर्नर में ड्युल कैमरा मॉड्यूल दिख रहा है। बता दें कि वीवो ने हाल ही में इस फोन के लॉन्च को लेकर मीडिया हाउसिस को इनविटेशन भेजा है। यह फोन 6 सितंबर को लॉन्च हो रहा है। पिछले हफ्ते ही वीवो के ब्रांड एंबेसडर आमिर खान अपने हाथ में इस फोन को पकड़े हुए दिखे थे।

इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। यह फोन एआई ड्युल पिक्सल टेक्नोलॉजी के साथ ड्युल कैमरा फीचर के साथ आएगा। इसमें स्नैपड्रैगन की चिपसेट लगी होगी। फोन में 6.41 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। Vivo V11 Pro  में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC दिया जा सकता है। यह फोन 6 जीबी रैम व 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज में आ सकता है। फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा सेटअप दिया जाएगा। सेल्फी के लिए इस फोन में 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Vivo V11 Pro  फोन में 3400mAh की बैटरी दी जा सकती है।

You Might be Interested

Vivo V11 Pro

25990

Android 8.1 Oreo
Qualcomm Snapdragon 660 octa core SoC
12MP + 5MP
  • Published Date: August 27, 2018 12:08 PM IST