comscore
News

वीवो V11 Pro के डिजाइन के बाद अब लीक हुई सभी स्पेसिफिकेशंस

वीवो V11 प्रो में 6.41-इंच की फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले होगी जिसमें ओप्पो F9 प्रो के जैसी वाटरड्रॉप नॉच होगी।

Vivo-V11-Pro-c

Image: Android Pure


वीवो 6 सितंबर को मुंबई में लॉन्च इवेंट में अपना नया स्मार्टफोन V11 प्रो लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी स्मार्टफोन की डिटेल्स को समय समय में टीज कर रही है और हाल ही में अमेजन इंडिया की ऑफिशियल लिस्टिंग पर ब्रांड एंबेस्डर आमिर खान के हाथों में स्मार्टफोन पकड़े कुछ तस्वीरों लाइव हुई थी।

आॅफिशियल रिलीज से एक हफ्ते पहले वीवो V11 प्रो की डिटेल्ड प्रेस रेंडर्स में फुल डिजाइन के साथ इसकी सभी स्पेसिफिकेशंस इंटरनेट पर लीक हो गई है। AndroidPure द्वारा लीक की गई तस्वीरों में कीमत को छोड़कर डिवाइस के बारे में सभी जानकारी मिलती है।

अमेजन इंडिया पर वीवो द्वारा पिछली लीक में स्मार्टफोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, Halo फुलव्यू डिस्प्ले, AI ड्यूल पिक्सल टेक्नोलॉजी, ड्यूल-इंजन क्विक चार्ज और एक पावरफुल स्नैपड्रैगन SoC के साथ ड्यूल बैक कैमरा कंफर्म हुआ था।

Image: Android Pure

प्रेस रेंडर लीक के मुताबिक वीवो V11 प्रो में 6.41-इंच की फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले होगी जिसमें ओप्पो F9 प्रो के जैसी वाटरड्रॉप नॉच होगी। वीवो इसे ‘Halo फुलव्यू डिस्प्ले’ कह रहा है। स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर होगा, जिसमें 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी। यह स्मार्टफोन माइक्रोएसडी कार्ड (256 जीबी तक) सपोर्ट करता है।

स्मार्टफोन ट्रिपल कार्ड स्लॉट (सिम कार्ड के लिए दो स्लॉट और माइक्रोएसडी कार्ड के लिए एक स्लॉट) के साथ आएगा। वीवो V11 प्रो में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट AI कैमरा होगा। बैक में दिए ड्यूल कैमरा मॉड्यूल में 12 मेगापिक्सल + 5 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है, जिसमें ड्यूल पिक्सल टेक्नोलॉजी है। लीक डिटेल्स के मुताबिक फेस अनलॉक फीचर अंधेरे या रात में भी बेहतर तरीके से काम करेगा। V11 प्रो में 3,400 एमएएच बैटरी दी गई है।

  • Published Date: August 29, 2018 2:54 PM IST