comscore
News

Vivo V11 Pro का अपग्रेडेड वर्जन अगले महीने भारत में होगा लॉन्च

कंपनी ने Vivo V11 Pro को भारत में 25,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था।

Vivo APEX 2019 concept teaser

चाइनीज कंपनी वीवो अगले महीने भारत में अपने मिड प्रीमियम V सीरीज स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह स्मार्टफोन Vivo V11 Pro का अपग्रेडेड वर्जन होगा। BGR India को पता चला है कि V11 Pro का अपग्रेडेड स्मार्टफोन एलीवेटिड फ्रंट कैमरा के साथ आएगा। वीवो ने पॉप अप सेल्फी कैमरा को अपने फ्लैगशिप वीवो नेक्स स्मार्टफोन में पिछले साल दिया था।
अब कंपनी इसी सेम टेक्नोलॉजी के साथ Vivo V11 Pro के अपग्रेडेड वर्जन को लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी इस स्मार्टफोन को किस नाम से लॉन्च करेगी इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

वीवो इंडिया की डायरेक्टर -ब्रांड स्ट्रैटजी Nipun Marya ने पहले इस बात की पुष्टि कर दी थी कि कंपनी Vivo V11 Pro के अपग्रेडेड वर्जन को 2019 के पहले हाफ में लॉन्च कर देगी। हालांकि मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों से पता चला है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले महीने लॉन्च करेगी। इसमें वीवो नेक्स की तरह पॉप अप सेल्फी कैमरा हो सकता है। लेकिन अभी इस स्मार्टफोन की अधिक स्पेसिफिकेशंस का पता नहीं चल पाया है।

कंपनी ने Vivo V11 Pro को भारत में 25,900 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। इस फोन में 6.41-inch S-AMOLED full HD+ रिजॉल्यूशन है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर है। कंपनी ने इस फोन में Snapdragon 660 SoC के साथ 6जीबी रैम दी है।

  • Published Date: January 23, 2019 5:05 PM IST