comscore
News

2019 के पहले छमाही में भारत में पेश होगा Vivo V12 Pro, जानें क्या होगी कीमत?

वीवो संभवत: पहली कंपनी होगी जो भारत में सबसे पहले 5जी स्मार्टफोन पेश करेगी।

Vivo Y83 Pro main

वीवो भारत में अपना नया स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है। कंपनी भारत में अगले साल अपना नया स्मार्टफोन Vivo V12 Pro पेश करेगी। इस स्मार्टफोन को 2019 के पहले छमाही में पेश किया जाएगा। यह कंपनी के वी सीरीज का लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। इससे पहले कंपनी ने V सीरीज के अंदर Vivo V11 Pro स्मार्टफोन पेश किया था। यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर में कंपनी का लेटेस्ट अफॉर्डेबल स्मार्टफोन है।

वीवो इंडिया के डायरेक्टर-ब्रांड स्ट्रैटर्जी निपुन मार्या का कहना है कि वीवो अगले साल यानी 2019 के पहले छमाही में भारत में Vivo V12 Pro स्मार्टफोन पेश करेगा। यह नया फोन  Vivo V11 Pro का सक्सेसर होगा।

हालांकि अभी इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर वीवो की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। वीवो इंडिया के डायरेक्टर स्ट्रैटर्जी का यह भी कहना है कि कंपनी 5जी स्मार्टफोन पेश करने के लिए क्वॉलकॉम के साथ काम कर रही है। भारत जब 5 जी टेक्नोलॉजी के लिए तैयार हो जाएगा तो कंपनी यहां अपना 5जी स्मार्टफोन उतारेगी। उन्होंने कहा कि वीवो संभवत: पहली कंपनी होगी जो भारत में सबसे पहले 5जी स्मार्टफोन पेश करेगी। 2019 के पहले छमाही में भारत में पेश होगा Vivo V12 Pro, जानें क्या होगी कीमत?

 

  • Published Date: December 26, 2018 9:31 AM IST