comscore
News

वीवो V15 Pro की लाइव फोटो हुई लीक, रेड और ब्लैक ग्रेडिएंट डिजाइन के साथ ट्रिपल कैमरा से होगा लैस

वीवो के नेक्सट जनरेशन वी लाइनअप के रेंडर से पता चलता है कि यह फोन पॉप सेल्फी कैमरा, ऑन स्क्रीन डिजाइन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा।

Vivo V15

Photo credit: GizChina


वीवो भारत में 20 फरवरी को नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। ऐसी खबरें हैं कि इस इवेंट में Vivo V15 और Vivo V15 Pro को लॉन्च किया जाएगा। वीवो के नेक्सट जनरेशन वी लाइनअप के रेंडर से पता चलता है कि यह फोन पॉप सेल्फी कैमरा, ऑन स्क्रीन डिजाइन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। अब Vivo V15 Pro की लाइव इमेज ऑनलाइन लीक हुई है।

इस इमेज को 91 मोबाइल्स ने लीक किया है, जिसमें Vivo V15 Pro को ब्लैक और रेड ग्रेडिएंट डिजाइन में देखा जा सकता है जो AI बेस्ड ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

यह डिवाइस ब्लू ग्रेडिएंट कलर ऑप्शन में भी आएगा। इसके अलावा इमेज से पता चलता है कि स्मार्टफोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं होगा। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर आ सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में सुपर एमोलेड स्क्रीन होगी। Vivo V15 Pro में 11nm Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट के साथ Adreno 612 GPU, 6GB रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज होगी।

फोन में तीन रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें पहला सेंसर 48मेगापिक्सल, दूसरा 8मेगापिक्सल और तीसरा 5मेगापिक्सल का सेंसर होगा जो सुपर ऑटोफोकस कैपेबिलिटी के साथ आएगा। इसके अलावा फोन के बैक में ड्यूल कलर LED फ्लैश भी होगा। फोन के फ्रंट में 32मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा। फोन में 4,500mAh बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। खबरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 15 फरवरी से शुरू हो सकती है। इस स्मार्टफोन की कीमत 25,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

 

  • Published Date: February 5, 2019 9:41 AM IST