comscore
News

Vivo V15 Pro आज भारत में होगा लॉन्च, ऐसे देखें लाइव इवेंट

इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा।

Vivo V15 Pro

Image Credit: Soyacincau


चाइनीज कंपनी वीवो आज भारत में Vivo V15 Pro को लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस फोन के लिए नई दिल्ली में एक लॉन्च इवेंट आयोजित किया है। वीवो के आज लॉन्च होने वाले फोन में पॉप अप सेल्फी कैमरा है जैसे पहले Vivo Nex में देखा जा चुका है। कंपनी पहले ही इस बात की पुष्टि कर चुकी है कि इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा।

V15 Pro में ऑक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC के साथ 6जीबी रैम भी होगी।कंपनी का लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा। इस लॉन्च इवेंट को यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम भी किया जाएगा। आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके लाइव लॉन्च इवेंट को देख सकते हैं।

 

Vivo V15 Pro की ये हो सकती है कीमत

इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा होगा। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 8मेगापिक्सल का सेकंडरी और 5मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर हो सकता है। वहीं सेल्फी के लिए 32मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा होगा। इस स्मार्टफोन को हाल में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ भी टीज किया गया था। कंपनी इस स्मार्टफोन को भारत में 33,000 रुपये की कीमत में उतार सकती है।

फोन में 6.39-inch full-HD+ Super AMOLED Ultra FullView Display आ सकता है। इसके साथ ही इसमें स्नैपड्रैगन 675 SoC के साथ 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज हो सकती है। फोन में 3,700mAh की बैटरी आ सकती है।

  • Published Date: February 20, 2019 9:13 AM IST