comscore Vivo V23 5G की लॉन्च डेट कंफर्म, दो सेल्फी कैमरे और रंग बदलने वाले बैक पैनल के साथ होगा पेश
News

Vivo V23 5G की लॉन्च डेट कंफर्म, दो सेल्फी कैमरे और रंग बदलने वाले बैक पैनल के साथ होगा पेश

Vivo India ने अपने अपकमिंग मिड रेंज स्मार्टफोन Vivo V23 5G को आधिकारिक तौर पर टीज किया है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कंपनी ने फोन के पोस्टर के साथ-साथ एक GIF  इमेज भी शेयर की है, जिसमें फोन का लुक और डिजाइन सामने आया है। Vivo V23 स्मार्टफोन में 5G नेटवर्क सपोर्ट मिलेगा।

Vivo-V23-Series

Vivo India ने अपने अपकमिंग मिड रेंज स्मार्टफोन Vivo V23 5G को आधिकारिक तौर पर टीज किया है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कंपनी ने फोन के पोस्टर के साथ-साथ एक GIF  इमेज भी शेयर की है, जिसमें फोन का लुक और डिजाइन सामने आया है। Vivo V23 स्मार्टफोन में 5G नेटवर्क सपोर्ट मिलेगा। साथ ही, यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा। कंपनी ने फोन की आधिकारिक लॉन्च डेट रिवील की है। इस सीरीज को 5 जनवरी 2022 को पेश किया जाएगा। Also Read - 12GB RAM, 256GB स्टोरेज, 50MP+ 8MP डुअल सेल्फी कैमरा, 44W फास्ट चार्जिंग वाले Vivo V23 5G की प्री-बुकिंग शुरू, मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

Also Read - Vivo V23 Pro 5G Review: वीवो ने चला 108MP वाला दांव, जानें कितना हुआ सफल

वीवो के इस अपकमिंग सीरीज में दो स्मार्टफोन Vivo V23 और Vivo V23 Pro पेश किए जा सकते हैं। सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए गए पोस्टर में फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा, जबकि फ्रंट में डुअल सेल्फी कैमर सेटअप देखा जा सकता है। इस सीरीज के फोन में कर्व्ड डिस्प्ले और फ्लैट बैक पैनल दिया जाएगा। इस सीरीज के फोन के चारों साइड में iPhone 13 की तरह ही फ्लैट डिजाइन देखा जा सकता है। Also Read - 108MP बैक, 50MP डुअल सेल्फी कैमरा, 12GB RAM और 256GB वाले Vivo V23 Pro 5G की प्री-बुकिंग शुरू, मिल रहे धांसू ऑफर

Vivo India ने फोन का एक GIF भी शेयर किया है। इस फोन के बैक में कलर चेंजिंग पैनल मिलेगा यानी इसके बैक पैनल का कलर लाइट के रिफ्लेक्शन के साथ बदलेगा। कंपनी ने अपने पोस्ट के साथ दावा किया है कि यह भारत का पहला फोन होगा, जिसमें कलर चेंजिग वाला बैक पैनल दिया जाएगा।

फीचर्स

पिछले दिनों सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, फोन के फ्रंट में 50MP का प्राइमरी सेल्फी कैमरा मिलेगा। इस सीरीज के प्रो मॉडल में 108MP का कैमरा मिल सकता है। फोन के बैक में 8MP और 2MP के दो अन्य कैमरे भी मिलेंगे। यह फोन MediaTek Dimensity 1200 SoC के साथ आएगा। फोन में 8GB RAM और 4GB एक्सटेंडेड RAM का सपोर्ट मिलेगा। फोन का 12GB RAM + 256GB वेरिएंट भी आ सकता है। यह फोन 4,400mAh बैटरी और 44W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ पेश किया जा सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: December 24, 2021 2:23 PM IST


You Might be Interested


new arrivals in india

Best Sellers