comscore Vivo V23e 5G के स्पेसफिकेशन्स आए सामने, 44MP सेल्फी कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च
News

Vivo V23e 5G के स्पेसफिकेशन्स आए सामने, 44MP सेल्फी कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च

Vivo V23e 5G को अगले सप्ताह लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले यह फोन सर्टिफिकेशन साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है, जहां इसके मुख्स स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं। मिड रेंज सेग्मेंट में आने वाले Vivo के इस फोन के बारे में एक और जानकारी वीवो थाइलैंड के माइक्रो वेबसाइट से भी मिली है। फोन की खास बात यह है कि इसमें 44MP का सेल्फी कैमरा देखने को  मिलेगा।

Vivo-V23e-5G

Image: Sudhanshu Ambhor


Vivo V23e 5G को अगले सप्ताह लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले यह फोन सर्टिफिकेशन साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है, जहां इसके मुख्स स्पेसिफिकेशन्स सामने आए हैं। मिड रेंज सेग्मेंट में आने वाले Vivo के इस फोन के बारे में एक और जानकारी वीवो थाइलैंड के माइक्रो वेबसाइट से भी मिली है। फोन की खास बात यह है कि इसमें 44MP का सेल्फी कैमरा देखने को  मिलेगा। हालांकि, इसके 4G वेरिएंट में 50MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। यही नहीं, पिछले सप्ताह ही फोन के कलर ऑप्शन, स्टोरेज वेरिएंट आदि के बारे में जानकारी मिली थी। Also Read - Vivo V23e 5G हुआ लॉन्च, 44MP सेल्फी कैमरा के साथ मिलती है 44W की फास्ट चार्जिंग

Geekbench पर इस फोन को Vivo V2126 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। Vivo V23e 5G को सिंगल कोर में 471 से 558 प्वाइंट्स तक मिले हैं। वहीं, मल्टी कोर में फोन को 1,551 से लेकर 1,726 तक अंक मिले हैं। वीवो का यह स्मार्टफोन MT6833V/ PNZA V MediaTek प्रोसेसर के साथ आएगा, जो कि Dimensity 810 का कोडनेम है। Also Read - Vivo V23e हुआ लॉन्च, मिलता है 50MP का सेल्फी और 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा

लीक हुए फीचर्स

बीते सप्ताह की शुरुआत में ही फोन को थाइलैंड की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जो यह बताता है कि फोन को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, माइक्रोसाइट पर फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है। माइक्रोसाइट के मुताबिक, Vivo V23e 5G का डिजाइन इसके 4G वेरिएंट की तरह ही है। इस 5G वेरिएंट में 44MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इसका 4G वेरिएंट महीने की शुरुआत में वियतनाम में लॉन्च हो चुका है।

टिप्स्टर सुधांशू अम्भोर ने भी फोन के आधिकारिक रेंडर और मुख्य स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अपने सोशल मीडिया हैंडल से जानकारी शेयर की है। टिप्स्टर के मुताबिक, यह फोन मूनलाइट शैडो और सनशाइन कोस्ट कलर में आएगा। साथ ही, इस फोन में 8GB RAM + 128GB का स्टोरेज सपोर्ट दिया जाएगा। शेयर किए गए रेंडर के मुताबिक, इस फोन में वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले मिलेगा। फोन में फ्लैट डिस्प्ले और मोटे बैजल्स देखने को मिलेंगे।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: November 21, 2021 11:45 AM IST
  • Updated Date: November 21, 2021 11:47 AM IST



new arrivals in india

Best Sellers