comscore
News

Vivo जल्द ही लॉन्च करेगा V9 Pro का 4 जीबी रैम वेरिएंट, स्मार्टफोन मिलेगा केवल इस वेबसाइट पर

कंपनी इस वेरिएंट को भारत में 1 नवंबर को लॉन्च करेगी।

vivo v9 pro review camera

वीवो अपने हाल ही में लॉन्च हुए नए स्मार्टफोन V9 Pro के 4 जीबी रैम वेरिएंट को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी इस वेरिएंट को भारत में 1 नवंबर को लॉन्च करेगी और यह वेरिएंट फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा। हैरानी की बात यह है कि इस स्मार्टफोन को हाल ही में 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरज के साथ लॉन्च किया गया था और यह वेरिएंट अमेजन इंडिया एक्सक्लूसिव था। 1 नवंबर को नए वेरिएंट के लॉन्च होने के बाद से इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट हो जाएंगे जिनमें से एक फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा और एक अमेजन एक्सक्लूसिव होगा।

Vivo V9 Pro 4 जीबी रैम वेरिएंट की यह हो सकती है कीमत

91mobiles के मुताबिक, स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 15,990 रुपये हो सकती है। हालांकि फिलहाल इसकी उपलब्धता की बात ना तो फ्लिपकार्ट और ना ही वीवो ने कंफर्म की है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि वीवो V9 Pro का मैक्सिमम रिटेल प्राइस 17,990 रुपये होगा और यह मार्केट में 15,990 रुपये की कीमत में सेल के लिए उपलब्ध होगा।

Vivo V9 Pro स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.3-इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा फोन के टॉप में नॉच मौजूद है। साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ पेश किया है। इंटरनल स्टोरेज के तौर पर फोन में 64जीबी स्टोरेज दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इस स्मार्टफोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 Oreo पर रन करता है। स्मार्टफोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप (13MP+2MP) है, जबकि फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन में 3,260mAh बैटरी आ सकती है।
Vivo V9 Pro में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 4G VoLTE है। इसके साथ ही इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर है। डिवाइस सिर्फ ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

  • Published Date: October 29, 2018 9:03 AM IST