comscore
News

Vivo V9 Pro स्नैपड्रैगन 660 के साथ आज होगा लॉन्च, ये होंगे स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

यह स्मार्टफोन अमेजन पर एक्सक्लूसिव बेचा जाएगा।

  • Published: September 26, 2018 9:38 AM IST
vivo-v9-review-bgr-2

चाइनीज कंपनी वीवो ने 25 सितंबर को मीडिया टेक हीलियो P60 चिपसेट के साथ Vivo V11 को लॉन्च किया था। अब एक दिन बाद कंपनी मिड रेंज में एक और डिवाइस को लॉन्च करने के लिए तैयार है। आज वीवो इंडियन मार्केट में Vivo V9 Pro को लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर इस स्मार्टफोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन स्मार्टफोन का एक टीजर अमेजन इंडिया वेबसाइट पर स्पॉट हुआ है। अमेजन इंडिया पर लिस्टिंग पेज के मुताबिक यह स्मार्टफोन 10:00AM पर लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इस नए स्मार्टफोन को “Power meets Efficiency” के नाम से प्रमोट कर रही है।

लिस्टिंग पेज के मुताबिक जो लोग इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं वह इसके लिए रजिस्टर कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन के लिए आपको ‘Notify Me’ बटन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद आपको अपना नाम और ईमेल एड्रैस डालना होगा, इसके बाद जब यह फोन बिक्री के लिए आएगा तो आपको नोटिफाई कर दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन को सॉफ्ट लॉन्च के तहत लॉन्च किया जाएगा।

Vivo V9 Pro स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी जा सकती है। इस फोन के टॉप में नॉच दिया जा सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम के साथ उतार सकती है। वीवो के इस स्मार्टफोन में 64 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इस स्मार्टफोन के स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। वीवो इस स्मार्टफोन को ब्लैक और Nebula Purple कलर ऑप्शन में आएगा। इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 Oreo पर रन कर सकता है। स्मार्टफोन के बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप (13MP+2MP) हो सकता है जबकि फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। फोन में 3,260mAh बैटरी आ सकती है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 20,000 रुपये से कम में लॉन्च कर सकती है।

  • Published Date: September 26, 2018 9:38 AM IST