comscore
News

6 सितंबर को लॉन्च हो रहा है Vivo X23, कंपनी ने इस तरह भेजा इनवाइट

Vivo X23 में 6.4 इंच की सुपर AMOLED  स्क्रीन दी जाएगी।

vivo-x23-weibo-china-image-leak-gsmarena

चाइनीज़ स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि Vivo X23 स्मार्टफोन 6 सितंबर को लॉन्च होगा। अब इस स्मार्टफोन को लॉन्च होने में सिर्फ 2 दिन बचे हैं और तीसरे दिन इसकी लॉन्चिंग है। ऐसे में कंपनी ने इसके लिए इनविटेशन भेजना स्टार्ट कर दिया है। यह स्मार्टफोन चीन में होने वाले एक इवेंट में पेश किया जाएगा।

वीवो ने चीन की एक टेक साइट को इस फोन के इवेंट के लिए इनविटेशन भेजा है। जब इस इनवाइट को खोला गया तो एक डिस्प्ले में लू हैन का एक टीजर मैसेज शोकेस हुआ। Lu Han चीन के एक्टर और सिंगर हैं। इस इनवाइट में फोन के फीचर्स को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई थी। हालांकि, कंपनी अपनी वेबसाइट पर एक पेज एड करके इस फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी दे चुकी है।

हाल ही में आई लीक रिपोर्ट्स में भी इस फोन के फीचर्स के बारे में जानकारी दी जा चुकी है।  Vivo X23 में 6.4 इंच की सुपर AMOLED  स्क्रीन दी जाएगी। इसमें नॉच दिया जाएगा। इस फोन का रिज्यूलेशन 2340 x 1080 पिक्सल होगा और एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 होगा। यह स्मार्टफोन 8 जीबी रैम के साथ आएगा और इसमें स्नैपड्रैगन 670 चिपसेट दी जाएगी। इस फोन की स्टोरेज 128 जीबी होगी।

AnTuTu पर इस फोन को 157,271 प्वॉइंट्स मिले हैं।  एक दूसरे लीक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फोन में 12 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जाएगा। इसमें 12 मेगापिक्सल व 13 मेगापिक्सल का ड्युल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। Vivo X23 स्मार्टफोन में 3,400mAh की बैटरी दी जाएगी। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो पर रन करेगा। बता दें कि इसी दिन वीवो भारत में भी एक इवेंट लॉन्च कर रहा है। इसमें वीवो V11 Pro स्मार्टफोन की घोषणा की जाएगी।

  • Published Date: September 3, 2018 4:04 PM IST