comscore
News

Vivo X23 की फोटो लीक, Oppo R17 की तरह डिजाइन में होगा लॉन्च

चाइनीज़ सोशल मीडिया साइट Weibo पर Vivo X23 स्मार्टफोन की फोटो लीक हो गई है।

vivo-x23-weibo-china-image-leak-gsmarena

चाइनीज़ सोशल मीडिया साइट Weibo पर Vivo X23 स्मार्टफोन की फोटो लीक हो गई है। यह स्मार्टफोन 6 सितंबर को चीन में लॉन्च हो रहा है और इससे पहले ही इसकी फोटो लीक हो गई है। वीवो ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह Vivo X23 स्मार्टफोन को चीन में 6 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है। बता दें कि इसी दिन यानी 6 सितंबर को ही वीवो भारत में अपना V11 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है।

चीन में हाल ही में Vivo X23 स्मार्टफोन को ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसका प्री-ऑर्डर भी शुरू हो गया है। इस फोन की कुछ फोटो भी लीक हुई हैं। इस फोन की तुलना हाल ही में चीन में लॉन्च हुए Oppo R17 से की गई है। Vivo X23 स्मार्टफोन में छोटा वाटरप्रूफड्रॉप-स्टाइल नॉच डिजाइन दिया गया है। यही नॉच Oppo R17 में भी दिया गया है।


दोनों ही स्मार्टफोन का फ्रंट लुक एक जैसा ही है। जबकि बैक डिजाइन में थोड़ा अंतर है। यह अंतर ड्युल रियर कैमरा के पॉजिशन को लेकर है। Vivo X23  91.2 फीसदी स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो में आ सकता है। Vivo X23  स्मार्टफोन 6 सितंबर को बीजिंग में पेश होने जा रहा है। लीक फीचर्स के मुताबिक, यह फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 670 और स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर वेरिएंट के साथ आ सकता है। इससे पहले सामने आई लीक रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा गया था कि Vivo X23 संभवत: पहला ऐसा फोन होगा जो कि 10 जीबी रैम में आएगा। लेकिन अब जो अफवाह सामने आई है उसमें कहा जा रहा है कि यह फोन 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश होगा।

  • Published Date: August 30, 2018 12:13 PM IST