comscore
News

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर व नॉच के साथ आएगा Vivo X23 , प्री-ऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध

 Vivo X23 स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर दिया जा सकता है।

Vivo-X23-launch-main

चाइनीज़ स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो का आने वाला मिड-रेंज स्मार्टफोन Vivo X23 ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। यह स्मार्टफोन ऑफिशियल वेबसाइट पर वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर के साथ लिस्ट हुआ है। सबसे खास बात यह है कि कस्टमर्स इस फोन को प्री-ऑर्डर के लिए अभी से बुक कर सकते हैं।

कई लीक रिपोर्ट्स की माने तो वीवो का यह Vivo X23 स्मार्टफोन चीन में 20 अगस्त यानी आज लॉन्च हो सकता है। हालांकि, अभी इस बात की कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। बताया जा रहा है कि इस फोन में स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.2  फीसदी होगा। फोन में वाटरप्रुफ-स्टाइल नॉच होदी और इसका डिजाइन Oppo R17 स्मार्टफोन की ही तरह होगा। कहा जा रहा है कि 21 अगस्त को इस स्मार्टफोन के फुल फीचर्स की जानकारी मिलेगी। ऐसे में यह संभव नहीं है कि यह फोन आज लॉन्च हो।

वीवो की ऑफिशियल वेबसाइट की लिस्टिंग के मुताबिक इस स्मार्टफोन का कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस फीचर के साथ आएगा। इस फोन के बैक में 3डी ग्लास फीचर दिया जाएगा।  Vivo X23 स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर फीचर दिया जाएगा। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, Vivo X23 स्मार्टफोन दो वेरिएंट ऑप्शन में आ सकता है। यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन  670  चिपसेट व स्नैपड्रैगन  710 चिपसेट के दो अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया जा सकता है।

अफवाह है कि यह स्मार्टफोन 10 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च हो सकता है। इस फोन का डिजाइन Oppo R17 से मिलता-जुलता है।

  • Published Date: August 20, 2018 1:49 PM IST
  • Updated Date: August 20, 2018 1:53 PM IST