comscore
News

Vivo X27 Pro बैक में तीन कैमरों के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Vivo X27 Pro में 6.7-inch super AMOLED डिस्प्ले है। फोन में एज टू एज डिस्प्ले है जो बिना किसी नॉच और पंच होल कैमरा के साथ आता है।

vivo-x27-pro

चाइनीज कंपनी वीवो ने X27 Pro की कीमत की घोषणा कर दी है। यह स्मार्टफोन पॉप अप सेल्फी कैमरा के साथ आता है। X27 स्मार्टफोन पहले से ही चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की घोषणा X27 के साथ की थी, लेकिन तब इसके प्राइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई थी। हम आपको यहां इस स्मार्टफोन से जुड़ी सभी जानकारी दे रहे हैं।

Vivo X27 Pro प्राइस और अवेलेबिलिटी

X27 Pro चीन में RMB 3,999 की कीमत में पेश किया गया है, जो भारतीय रुपये में 41,200 रुपये होते हैं। यह स्मार्टफोन 18 अप्रैल से चीन में बिक्री के लिए आएगा। हालांकि इस फोन को भारत समेत दूसरे मार्केट में कब लॉन्च किया जाएगा, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Vivo X27 Pro स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Vivo X27 Pro में 6.7-inch super AMOLED डिस्प्ले है। फोन में एज टू एज डिस्प्ले है जो बिना किसी नॉच और पंच होल कैमरा के साथ आता है। फोन में Qualcomm Snapdragon 710 SoC के साथ 8जीबी रैम और 256जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इसमें पहला सेंसर 48मेगापिक्सल का, दूसरा सेंसर 13मेगापिक्सल का और तीसरा सेंसर 2मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32मेगापिक्सल का कैमरा है जो LED फ्लैश के साथ आता है।

स्मार्टफोन एंड्रॉइड पाई ओएस पर ऑपरेट होता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में dual SIM card slots, 4G LTE with VoLTE, Wi-Fi ac और GPS का ऑप्शन है। सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ 4,000mAh की बैटरी दी गई है।

  • Published Date: April 11, 2019 10:04 AM IST