comscore
News

पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाले Vivo X27 के टीजर वीडियो हुए लीक, 19 मार्च को होगा लॉन्च

इन छोटे वीडियो में स्मार्टफोन के यूनिक कलर के साथ आने के साथ-साथ इसके ट्रेंडी और फैशन सेंट्रिक होने पर फोकस किया गया है।

Vivo X27

Photo credit: TENAA


Vivo X27 अपने पॉप-अप सेल्फी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 19 मार्च को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पिछले महीने वीवो X27 को TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया था। इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन की कुछ मुख्य स्पेसिफिकेशंस का पता भी चला था। इसके अलावा हाल ही में इस स्मार्टफोन का एक टीजर पोस्टर ऑनलाइन लीक हुआ था। पोस्टर में स्मार्टफोन ग्रेडिएंट ब्लू कलर में देखा जा सकता था।

अब इस स्मार्टफोन के टीजर वीडियो भी ऑनलाइन देखे (GSMArena द्वारा) गए हैं। हालांकि टीजर वीडियो में स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। इन छोटे वीडियो में स्मार्टफोन के यूनिक कलर के साथ आने के साथ-साथ इसके ट्रेंडी और फैशन सेंट्रिक होने पर फोकस किया गया है। खबर है कि Vivo X27 स्मार्टफोन Vivo V15 Pro के मुकाबले थोड़ी बेहतर स्पेसिफिकेशंस के साथ आएगा।

पिछले महीने TENAA लिस्टिंग में मॉडल नंबर Vivo V1829A/T के साथ देखे गए स्मार्टफोन को Vivo X27 बताया जा रहा है। अगर यह बात सच मानी जाए तो स्मार्टफोन 6.39-इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है। स्मार्टफोन नॉच-लैस डिस्प्ले के साथ आ सकता है और इसमें डिस्प्ले के अंदर फिंगरप्रिंट स्कैनर भी शामिल होगा। ॉ

डिवाइस में 2.2GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है और साथ ही इसमें 8जीबी रैम भी दी गई है। स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिसमें 128जीबी और 256जीबी स्टोरेज होगी। ऐसा माना जा रहा है कि इसमें स्टोरेज बढ़ाने का ऑप्शन शामिल नहीं होगा।

स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ प्री-लोडेड आएगा। इसके अलावा Vivo V1829A/T में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसमें एक कैमरा सेंसर 48-मेगापिक्सल का होगा और अन्य दो कैमरा सेंसर 13-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल के होंगे। स्मार्टफोन की खासियत इसमें शामिल 16-मेगापिकल पॉप-अप सेल्फी कैमरा होगी। Vivo V1829A/T में 3,920mAh की बैटरी शामिल होगी और साथ ही इसमें 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया गया होगा।

  • Published Date: March 11, 2019 9:11 AM IST