comscore Vivo X80 Pro+ हुआ कैंसिल, जल्द लॉन्च होगा Vivo X90 Pro+ स्मार्टफोन
News

Vivo X80 Pro+ हुआ कैंसिल, जल्द लॉन्च होगा Vivo X90 Pro+ स्मार्टफोन

Vivo X80+ स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बुरी खबर है। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, इसे कैंसिल कर दिया गया है। डिटेल के लिए नीचे पढ़ें।

Highlights

  • Vivo ने कैंसिल किया अपना अपकमिंग फ्लैगशिप फोन
  • जल्द लॉन्च होगा Vivo X90 Pro+
  • Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स
Vivo X90 Pro


काफी समय से खबरें आ रही हैं कि Vivo अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo X80 Pro+ पर काम कर रहा है। इसमें Snapdragon 8 Plus Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, Vivo X80 Pro+ को कैंसिल कर दिया है। इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं हुआ था। हालांकि, लीक और रिपोर्ट्स में फोन के खास स्पेसिफिकेशन सामने आने लगे थे। रिपोर्ट में कंपनी के अगले फ्लगैशिप स्मार्टफोन की जानकारी भी दी गई है। इसके बारे में डिटेल में जानने के लिए नीचे पढ़ें। Also Read - Vivo X90 Pro के सभी स्पेसिफिकेशन लीक, 22 नवंबर को होगा लॉन्च

Vivo X80 Pro+ नहीं होगा लॉन्च

GSMArena की हालिया रिपोर्ट की मानें तो चीन में Vivo X Fold+ लॉन्च इवेंट के बाद Vivo X80 Pro+ को कैंसिल कर दिया गया है। इसको देखकर लग रहा है कि अब कंपनी नेक्स्ट जेनरेशन Vivo X सीरीज फ्लैगशिप स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। Also Read - दमदार फीचर्स के साथ आ रही Vivo X90 सीरीज, लॉन्च से RAM, स्टोरेज और कलर ऑप्शन लीक

Vivo X90 Pro+ जल्द होगा लॉन्च

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि Vivo X90 Pro+ को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है। उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन दिसंबर में एंट्री ले सकता है। लोकप्रिय टिप्स्टर Ice Universe ने Vivo X90 Pro+ के खास स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए हैं। Also Read - 50MP बैक, 32MP फ्रंट कैमरा और 80W फास्ट चार्जिंग वाले Vivo X80 पर धमाकेदार ऑफर, मिल रहा है 24 हजार तक का Discount

Vivo X90 Pro+ में मिल सकते हैं ये स्पेसिफिकेशन

वीवो के इस अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo X90 Pro+ के फीचर्स की बात करें तो इसमें AMOLED E6 डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले साइज और रेजलूशन को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि स्मार्टफोन Quad HD+ रेजलूशन सपोर्ट के साथ आ सकता है। X90 Pro+ में Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जाएगा।

इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में LPDDR5x RAM और UFS 4.0 स्टोरेज दिया जाएगा। रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ 1 इंच का मेन कैमरा और 64MP का टेलीफोटो लेंस दिया जा सकता है।

Vivo X90 Pro+ के साथ-साथ Vivo X90 और X90 Pro स्मार्टफोन भी लॉन्च होने की संभावना है। Vivo X90 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा अभी नहीं हुआ है। हालांकि, उम्मीद है कि Vivo X90 Pro स्मार्टफोन SD8G2 चिप, 100W चार्जिंग और 1 इंच के कैमरा सेंसर के साथ आ सकता है।

कंपनी की ओर से फिलहाल इन स्मार्टफोन की लॉन्चिंग और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है। हालांकि, भविष्य में कंपनी इन स्मार्टफोन से संबंधित जानकारियां शेयर कर सकती है।

  • Published Date: September 27, 2022 1:06 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.