comscore लॉन्च से पहले ही लीक हुई Vivo X9S Plus की इमेज | BGR India
News

लॉन्च से पहले ही लीक हुई Vivo X9S Plus की इमेज

एक बार फिर से Vivo X9S Plus स्मार्टफोन के बारे में लीक और जानकारियां सामने आ रही है।

vivo-x9s-plus

अपने सबसे पहले क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 660 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन से पहले ही एक नई खबर ये सामने आ रही है, कि Vivo की ओर से इस प्रोसेसर के साथ पेश किया जाने वाला पहला स्मार्टफोन Vivo X9S Plus होने वाला है। लेकिन अब खबर आ रही है कि यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर के बदले स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर पर आधारित हो सकता है। और यह इंटरनेट पर इसी प्रोसेसर के साथ देखा भी गया है। वहीं, एक बार फिर से इस स्मार्टफोन के बारे में लीक और जानकारियां सामने आ रही है।

चीन की मीडिया साइट Weibo पर Vivo X9S Plus स्मार्टफोन के बारे में जानकारी आई है। Vivo X9S Plus स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें लीक हुई है। लीक तस्वीरों में Vivo X9S Plus स्मार्टफोन के फ्रंट, रियर और बॉटम के बारे में जानकारी दी गई है। माना जा रहा है कि होम बटन के साथ ही फ्रिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। साथ ही माना जा रहा है कि Vivo X9S Plus स्मार्टफोन में डुअल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में सिंगल रियर कैमरा के साथ LED फ्लैश दिया जा सकता है। Vivo X9S Plus स्मार्टफोन में यूएसबी पोर्ट के साथ 3.5 मिमी हेड फोन्स जैक दिया जा सकता है।

vivo-x9s-plus1

vivo-x9s-plus2

vivo-x9s-plus3

इसे भी देखें: असुस ZenFone 3 Max (ZC553KL) और (ZC520TL) स्मार्टफोन को मिलना शुरू हुआ एंड्राइड नौगट अपडेट

साथ ही Vivo X9S स्मार्टफोन के बारे में जानकारी दी गई है। माना जा रहा है कि Vivo X9S स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर आधारित हो सकता है। साथ ही यह वीवो फंटचेस ओएस के साथ आएगा।

इसे भी देखें: जानिए 8जीबी रैम वाले स्मार्टफोन की खासियत

आपको बताते चलें कि Vivo X9s और Vivo X9s Plus स्मार्टफोन X9 और X9 Plus के ही अपग्रेड वर्जन हैं। इन दोनों स्मार्टफोंस को पिछले साल पेश किया गया था। और साथ ही आपको जानकारी के लिए आपको इस बात से भी अवगत करा देते हैं कि X9s स्मार्टफोन को अभी हाल ही में चीन में 3C सर्टिफिकेशन भी मिला है। फीचर्स और स्पेक्स के साथ साथ कीमत के मामले में भी दोनों ही स्मार्टफोंस अपने आप में एक दूसरे से काफी अलग हैं। कहीं कहीं और कई मामलों ये बहुत मिलते जुलते भी हैं। अगर कुछ स्पेक्स की बात करें तो स्मार्टफोंस में एक 3920mAh क्षमता की बैटरी और फिंगरप्रिंट सेंसर को होम बटन में ही दिया गया है।

इसे भी देखें: Sony IFA2017 में पेश कर सकता है अपना बेजल-लेस स्मार्टफोन: रिपोर्ट

  • Published Date: July 4, 2017 12:30 PM IST


You Might be Interested

Vivo X9s Plus
Android 7.1 Nougat with Funtouch OS 3.0
Qualcomm Snapdragon 653 Octa-Core Processor
16 MP with single LED flash