comscore
News

ब्लैक ग्रेडिएंट डिजाइन के साथ दो कलर ऑप्शन में आ सकता है Vivo Y17 स्मार्टफोन, जानें खूबियां

लेटेस्ट लीक के मुताबिक Vivo Y17 स्मार्टफोन ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन के साथ आ सकता है।

Vivo Y17

(Image credit: My Smart Price)


चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo मिड रेंज में अपना एक और स्मार्टफोन Vivo Y17 लॉन्च करने की तैयारी में है। लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की हाई रेज्यूलेशन वाले इमेज सामने आए हैं। टेक वेबसाइट माय स्मार्ट प्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo का अपकमिंग स्मार्टफोन Y17 दो कलर वेरिएंट में आ सकता हैं। लीक हुई इमेज के मुताबिक इस स्मार्टफोन के दो कलर वेरिएंट – ब्लू और पर्पल कलर के होंगे जो कि ग्रेडिएंट कलर फिनिशिंग के साथ आ सकते हैं। Vivo Y17 की हाई रेज्यूलेशन इमेज के साथ-साथ कुछ फीचर और स्पेसिफिकेशंस भी लीक हुई हैं।

लीक हुई इमेज के मुताबिक, Vivo Y17 स्मार्टफोन ग्लास और मेटल डिजाइन के साथ आ सकता है। हालांकि इस स्मार्टफोन की बॉडी प्लास्टिक की होजी जो ग्लास फ्रंट और रियर क्लियर प्लास्टिक के साथ होगी। इस स्मार्टफोन में पीछे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके साथ ये स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इन दिनों ट्रिपल कैमरा सेटअप ट्रेंड में है जो मिड रेंज के स्मार्टफोन्म में आने लगी है। लीक जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 13+8+2 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। स्मार्टफोन के फ्रंट में बेजल लेस स्क्रीन दी गई है जो टॉप में वाटर ड्रॉप नॉच के साथ आएगा। मिली जानकारी के मुताबिक विवो का अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo Y17 में 5000mAh की कैपेसिटि वाली बैटरी दी जा सकती है जो 18W फास्ट चार्चिंग को सपोर्ट करेगी।

Vivo का अपकमिंग स्मार्टफोन Y17 के दूसरे फीचर्स की बात की जाए तो ये स्मार्टफोन 6.35-इंच IPS LCD स्क्रीन के साथ आएगा जिसका रेज्यूलेशन 1154×720 पिक्सल का होगा। ये स्मार्टफोन वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आएगी। इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें प्राइमेरी कैमरा सेंसर 13 मेगापिक्सल के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा सेंसर और दो मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। इस स्मार्टफोन का आकार 159.43×76.77×8.92एमएम और वजन करीब 190.5 ग्राम होगा।

  • Published Date: April 18, 2019 1:26 PM IST