comscore ट्रिपल रियर कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ लीक हुई Vivo Y17 की स्पेसिफिकेशंस | BGR India
News

ट्रिपल रियर कैमरा और 5,000mAh बैटरी के साथ लीक हुई Vivo Y17 की स्पेसिफिकेशंस

डिवाइस ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा, जिसमें 13-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल का कैमरा सेंस होगा।

Vivo Y17 Specifications leak

Image credit: Slash Leaks


खबर है कि Vivo अपनी Y-सीरीज में एक नया स्मार्टफोन वीवो Y17 जोड़ने की तैयारी कर रहा है। अब स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशंस लीक हुई है, जिससे हमें डिवाइस के बारे में काफी कुछ पता चलता है। स्पेसिफिकेशंस के अलावा स्मार्टफोन का रिटेल बॉक्स भी लीक हुआ है। हाल ही में इस स्मार्टफोन का एक रेंडर सामने आया था, जिसमें स्मार्टफोन के ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने की बात कही गई थी। इसके अलावा उस रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि डिवाइस फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी और इसकी कीमत 16,990 रुपये होगी। Also Read - Samsung को हुआ फायदा, चीनी ब्रांड से भारत में निकला आगे

अब Slash Leaks के जरिए आए नए लीक्स, Vivo Y17 6.35-इंच की IPS LCD पैनल वाली डिस्प्ले के साथ आएगा और इसमें HD+ रिजॉल्यूशन होगा। लीक में स्मार्टफोन का डिजाइन भी देखने को मिलता है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा और इसके टॉप और बॉटम में मोटी बेजल देखने को मिलती है। डिवाइस MediaTek Helio P35 SoC के साथ आएगा और इसमें4GB रैम और 128GB स्टोरेज होगी। Also Read - Vivo S7 स्मार्टफोन 2 सेल्फी कैमरा, 3 बैक कैमरा, 8GB रैम, 4000mAh बैटरी के साथ लॉन्च, जानें कीमत

Also Read - Vivo S7 का डिजाइन लॉन्चिंग से पहले आया सामने, मिलेगा 44MP का डुअल फ्रंट कैमरा

लीक के मुताबिक, कैमरा की बात करें तो डिवाइस ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आएगा Vivo इस सेटअप में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेकंड्री कैमरा सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा सेसंर मिल रहा है।

स्मार्टफोन के फ्रंट में 20-मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में 5,000mAh बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के आएगी। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 9 पाई बेस्ड Funtouch OS के साथ आएगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: April 17, 2019 12:25 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers