comscore
News

इस महीने लॉन्च हो सकता है ट्रिपल कैमरे वाला Vivo Y5 बजट स्मार्टफोन

यह डिवाइस भारत में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने वाला सबसे अफॉर्डेबल स्मार्टफोन हो सकता है।

Vivo V15 Pro (3)

खबर है कि Vivo इस महीने के आखिर तक अपनी Y-सीरीज के अंदर अपने कुछ नए बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाला है। इनमें से एक डिवाइस Vivo Y5 है, जो सब-15,000 रुपये की केटेगरी के अंदर आएगा और शाओेमी, रियलमी और सैमसंग जैसी कंपनियों के बजट डिवाइस के साथ टक्कर लेगा।

अब 91Mobiles ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले इसकी कुछ डिटेल्स का खुलासा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन की कुछ मुख्य फीचर्स में इसमें शामिल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। अगर खबरों की माने तो यह डिवाइस भारत में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने वाला सबसे अफॉर्डेबल स्मार्टफोन होगा।

फिलहाल यह ओहदा Tecno के Camon i4 ने हासिल किया हुआ है, जो 9,599 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है और इसमें 13-megapixel f/1.8 का प्राइमरी कैमरा, 2-megapixel सेकंड्री डेप्थ-सेंसिंग कैमरा है और 8-megapixel का अल्ट्रा-वाइड (120 डिग्री) सेंसर है।

बात करें अपकमिंग Vivo Y5 की तो खबर है कि स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी के साथ आ सकता है। इसके अलावा इसमें एंड्रॉइड 9 पाई होगा। स्मार्टफोन की ज्यादा जानकारी फिलहाल ऑनलाइन उपलब्ध नहीं है। इतना ही नहीं, वीवो ने फिलहाल इसकी किसी प्रकार की ऑफिशियल घोषणा भी नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इस महीने के सेकंड हाफ तक इस स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी।

  • Published Date: April 8, 2019 2:30 PM IST