comscore Vivo Y54S 5G स्मार्टफोन लंबे इंतजार के बाद भारत में जल्द होगा लॉन्च
News

Vivo Y54S 5G स्मार्टफोन लंबे इंतजार के बाद भारत में जल्द होगा लॉन्च, मिलेंगे ये फीचर्स

Vivo Y54s 5G: वीवो का यह बजट 5G स्मार्टफोन आने वाले कुछ सप्ताह में भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को मार्च के आखिरी सप्ताह या अप्रैल के पहले सप्ताह में पेश किया जा सकता है। भारत में लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन के वेरिएंट में चीनी वेरिएंट के मुकाबले कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

vivo-y54s

Vivo Y54s


Vivo Y54S 5G स्मार्टफोन को जल्द भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को आने वाले कुछ सप्ताह में भारतीय बाजार में उतारा जा सकता है। चीन में यह बजट फोन पिछले साल नवंबर में पेश किया गया था। लंबे अर्से के बाद कंपनी इसे भारत में पेश करने जा रही है। यह 5G फोन 5,000mAh बैटरी, डुअल रियर कैमरा सेटअप, फुल एचडी (Full HD+) रेजोलूशन वाले डिस्प्ले जैसे फीचर्स से लैस है। Also Read - Vivo S15 और Vivo S15 Pro स्मार्टफोन लॉन्च, 12GB तक RAM समेत मिल रहे ये फीचर्स

MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो का यह बजट 5G स्मार्टफोन आने वाले कुछ सप्ताह में भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को मार्च के आखिरी सप्ताह या अप्रैल के पहले सप्ताह में पेश किया जा सकता है। भारत में लॉन्च होने वाले इस स्मार्टफोन के वेरिएंट में चीनी वेरिएंट के मुकाबले कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। हालांकि, कंपनी की तरफ से फोन को फिलहाल लिस्ट नहीं किया गया है। आइए, जानते हैं चीनी बाजार में पेश हुए इस बजट 5G फोन के फीचर्स के बारे में। Also Read - Vivo T2 5G स्मार्टफोन 23 मई को होगा लॉन्च, मिलेंगे ये दमदार स्पेसिफिकेशन

Vivo Y54S 5G के फीचर्स

Vivo Y54S5G में 6.51 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन देखने को मिल सकता है। फोन में Full HD+ रेजोलूशन का डिस्प्ले मिलेगा, जो 20:9 आसपेक्ट रेश्यो को सपोर्ट करेगा। फोन के डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89 प्रतिशत तक दिया जा सकता है। Also Read - Vivo Y75 4G जल्द होगा भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया कन्फर्म

वीवो के इस बजट फोन में 5G नेटवर्क सपोर्ट करने वाला MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर मिलेगा। फोन में 6GB तक RAM को सपोर्ट मिलेगा। साथ ही इसमें 2GB तक वर्चुअल RAM एक्सपेंशन फीचर भी मिलेगा। इस फोन में 128GB तक इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट मिलेगा। फोन की इंटरनल स्टोरेज को भी माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकेगा।

Vivo Y54S 5G के बैक में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन का प्राइमरी कैमरा 13MP का दिया जाएगा। साथ ही, इस फोन में 2MP का डेप्थ सेंसर मिलेगा। फोन के प्राइमरी कैमरे का अपर्चर f/2.2 दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में Vivo Y सीरीज के अन्य फोन की तरह ही 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। साथ ही, फोन में 18W फास्ट चार्जिंग वाला USB Type C पोर्ट मिलेगा।

यह स्मार्टफोन Android 11 पर आधारित FuntouchOS पर काम करेगा। फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, AI फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। चीन में यह फोन 1,699 Yuan (लगभग 20,000 रुपये) में लॉन्च हुआ था। भारत में इस फोन की कीमत 20 हजार रुपये से कम होगी।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: March 15, 2022 9:33 AM IST



new arrivals in india