comscore
News

Vivo Z3i चीन में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ 17 अक्टूबर को देगा दस्तक

नए Vivo का डिजाइन दिखने में Oppo F9 की तरह ही होगा।

vivo-z3i-retail-box-leaked

चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Vivo अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo Z3i को लॉन्च करने के लिए तैयार दिखाई दे रहा है। यह डिवाइस कंपनी द्वारा पेश किए Vivo Z1 स्मार्टफोन का ही अपग्रेडेड वेरिएंट होगा, जिसे इस साल जून में लॉन्च किया गया था।

वहीं, अब Vivo ने इस स्मार्टफोन के कई पोस्टर टीज किए हैं, जिनमें सामने आया है कि Vivo Z3i को इस महीने 17 अक्टूबर को पेश किया जाएगा। पोस्टर में डिवाइस के key फीचर्स और प्राइस रेंज की जानकारी सामने आई है।

आप तस्वीर में देख सकते हैं कि Vivo Z3i में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं, Vivo ने यह भी टीज किया है कि स्मार्टफोन की कीमत लगभग $150 (लगभग 11,066 रुपए) होगी। एक पोस्टर में “Speaking by Strength” कैप्शन लिखा है। इससे हिंट मिल रहा है कि यह पावरफुल मिड-रेंज चिपसेट वाला डिवाइस होगा।

Vivo Z3i की स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार Vivo Z3i  6.3-इंच IPS एलसीडी डिस्प्ले FHD+ रिजॉल्यूशन के साथ आएगा। इसके साथ डिवाइस 4जीबी रैम व 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट और 6जीबी रैम व 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है।

फोटोग्राफी के लिए डिवाइस में ड्यूल-कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 16-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल सेंसर शामिल होगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 20-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। इसके साथ ही Vivo Z3i में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की जगह कंपनी बैक में फिजिकल सेंसर देगी।

  • Published Date: October 12, 2018 9:39 AM IST