comscore Vivo Z5x Smartphone आज शाम 5 बजे होगा लॉन्च, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट लाइव | BGR India
News

Vivo Z5x Smartphone आज शाम 5 बजे होगा लॉन्च, ऐसे देखें लॉन्च इवेंट लाइव

Vivo आज चीन में नया स्मार्टफोन Vivo Z5x को लॉन्च करेगी।  Vivo के ऑफिशियल वेबसाइट और Vivo के Weibo अकाउंट पर इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट का लाइव प्रसारण किया जाएगा। हालांकि इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग चाइनीज भाषा में होने की उम्मीद है। भारतीय समयअनुसार यह इवेंट आज शाम 5PM पर शुरू होगा।

Vivo Z5x leak main

Source: Weibo


चाइनीज कंपनी Vivo आज चीन में नया स्मार्टफोन Vivo Z5x को लॉन्च करेगी। कंपनी अपनी Z-series का एक्सपेंशन कर रही है और यह उसी स्ट्रैटजी  का हिस्सा है। कंपनी इससे पहले Z सीरीज में  Vivo Z3, Vivo Z3x, Vivo Z1 Youth Edition, Vivo Z3i Standard Edition, Vivo Z3i, और Vivo Z1i को लॉन्च कर सकती है। Vivo के अपकमिंग स्मार्टफोन की लीक हुई जानकारी के मुताबिक Vivo Z5x स्मार्टफोन में कंपनी पंच होल डिस्प्ले और 5,000mAh कैपेसिटी वाली बैटरी दे सकता है। कंपनी का यह मिड रेंज वाला स्मार्टफोन होगा।

Vivo Z5x launch timings और live streaming

कंपनी इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग भी  करेगी। Vivo के ऑफिशियल वेबसाइट और Vivo के Weibo अकाउंट पर इस स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट का लाइव प्रसारण किया जाएगा। हालांकि इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग चाइनीज भाषा में होने की उम्मीद है। भारतीय समयअनुसार यह इवेंट आज शाम 5PM पर शुरू होगा।

Vivo Z5x Expected specification

चाइनीज टिपस्टर के मुताबिक वीवो का नया स्मार्टफोन Z series का होगा।  Vivo Z5x स्मार्टफोन Z series का पहला स्मार्टफोन होगा जो कि पंच होल डिस्प्ले डिजाइन के साथ आएगा। कंपनी के इस फोन में 6.53-inch होल पंच डिस्प्ले आने की उम्मीद है। इलके अलावा इसमें octa-core Qualcomm Snapdragon 710 SoC दिया जा सकता है।  जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि ये स्मार्टफोन में बड़ी कैपेसिटी वाली बैटरी के साथ लॉन्च हो सकता है। फिलहाल इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बारे में और जानकारी उपलब्ध नहीं है।
Vivo ने इस महीने की शुरुआत में Vivo Z3x स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। ऐसे में इस सीरीज का एक नया स्मार्टफोन इतनी जल्दी लॉन्च करना थोड़ी चौंकाने वाला है। कंपनी फिलहालल Z5x स्मार्टफोन में फिलहाल काम कर रही है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी बहुत जल्द इस स्मार्टफोन की अनाउंसमेंट कर देगी। अटकलें लगाई जा रही हैं कि ये स्मार्टफोन पंच होल डिजाइन वाले स्मार्टफोन के सेगमेंट में एग्रेसिव प्राइस में लॉन्च किया जा सकता है।

बता दें कि कंपनी ने Vivo Z3x स्मार्टफोन को Qualcomm Snapdragon 660 SoC से लैस किया है जो कि 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल कैमरा (13+2 मेगापिक्सल) का कैमरा सेटअप दिया है। फ्रंट कैमरे की बात करें तो Vivo Z3x में कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया था। ऐसे में Vivo Z5x स्मार्टफोन और भी पावरफुल स्पेसिफिकेशंस के साथ लॉन्च होगा। ये स्मार्टफोन कंपनी के लेटेस्ट Funtouch OS 9 पर रन करेगा जो Android 9 Pie पर बेस्ड होगा।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें।

  • Published Date: May 24, 2019 7:59 AM IST


You Might be Interested

Vivo Z5x
Android 9 Pie
Snapdragon 710
Triple - 16MP + 8MP + 2MP

new arrivals in india

Best Sellers