comscore वीवो के सबब्रांड iQOO ने टीजर जारी कर बताई अपने पहले फोन की खूबियां, ये हैं स्पेसिफिकेशंस  | BGR India
News

वीवो के सबब्रांड iQOO ने टीजर जारी कर बताई अपने पहले फोन की खूबियां, ये हैं स्पेसिफिकेशंस 

यह फोन Snapdragon 855 SoC प्रोसेसर के साथ 12GB रैम के साथ आ सकता है।

vivo-iqoo-smartphone-leak

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर वीवो अपने सबब्रांड iQOO का पहला फोन जल्द ही मार्केट में उतार सकती है। कंपनी का दावा है कि वह इस ब्रांड के तहत केवल एडवांस फीचर्स वाले प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। दो हफ्ते पहले लॉन्च की गई इस कंपनी ने अपने अपकमिंग फोन का टीजर वीडियो शेयर किया है। कंपनी ने जिस फोन का टीजर लॉन्च किया है वह Snapdragon 855 SoC प्रोसेसर से लैस होगा। इसके साथ ही कंपनी के इस पहले फोन में तीन कैमरे भी होंगे। चीन की सोशल मीडिया साइट Weibo में अपने आधिकारिक एकाउंट से कंपनी ने अपने इस फ्लैगशिप फोन के फीचर रिवील किए हैं। Also Read - Vivo Y15 की डिटेल्स हुई लीक, कम कीमत में लॉन्च होगा 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वाला फोन

Also Read - Vivo ने फाइल किया ट्रेडमार्क, भारत में लॉन्च कर सकता है इलेक्ट्रिक स्कूटर

वीवो के सबब्रांड iQOO की ओर से जारी जारी इस टीजर को देखने से लगता है कि ये एक गेमिंग स्मार्टफोन हो सकता है। Snapdragon 855 SoC प्रोसेसर के साथ यह फोन 12GB रैम के साथ आएगा। वहीं फोन 256GB स्टोरेज और 4000mAh बैटरी के साथ आएगा। हालांकि, अभी तक इस फोन का नाम सामने नहीं आया है। Also Read - Vivo एक्सपेंडबल डिस्प्ले वाले फोन पर कर रहा है काम, पेटेंट डिजाइन हुआ लीक

इस फोन का सबसे बड़ा फीचर 44W फ्लैशचार्ज टेक्नोलॉजी है। वीवो काफी समय से ओप्पो के फास्ट चार्जिंग टेक्नीक Super VOOC से कंपीट करने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में iQOO के पहले फोन में फास्ट चार्ज फीचर देखने को मिल सकता है।

इस गेमिंग फोन में 4D Shock, USB Type-C और Super HDR जैसे फीचर भी देखने को मिलेंगे। कंपनी की ओर से जारी एक टीजर से पता चलता है कि इस फोन में ऑन स्क्रीन फिंगरप्रिंट रीडर होगा। जिस तेजी से कंपनी अपने इस नए फोन के टीजर जारी कर रहा है ऐसे में लगता है ये फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.

  • Published Date: February 19, 2019 3:15 PM IST



new arrivals in india

Best Sellers