comscore
News

वोडाफोन ने पेश किए दो प्रीपेड प्लान, 28 दिनों तक मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

यह दोनों प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आते हैं।

vodafone-partner-walmart

टेलीकॉम सेक्टर में दो साल पहले रिलायंस जियो की एंट्री के बाद से सभी कंपनियों के बीच जो प्राइस वॉर छिड़ा था वह कम नहीं हो रहा है। प्राइस वॉर में कई टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए हर दिन नए प्लान की पेशकश कर रही हैं। वहीं, इस कड़ी में वोडाफोन ने दो नए प्लान पेश किए हैं।

वोडाफोन ने 99 रुपए और 199 रुपए के दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। यह दोनों प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आते हैं जो मार्केट में मौजूद एयरटेल और रिलायंस जियो के प्लान को टक्कर देंगे।

अगर बात करें वोडाफोन के 99 रुपए वाला प्लान की तो इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल मिलती है। इसकी वैधता 28 दिनों की है। वहीं, 109 रुपए वाले प्रीपेड प्लान में 1जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इन प्लान में डेली FUP लिमिट 250 मिनट और एक हफ्ते की मैक्सिमम लिमिट 1000 मिनट है।

“”

बता दें कि हाल ही में अब वोडाफोन ने 597 रुपये का टैरिफ प्लान लॉन्च किया है जो एयरटेल और रिलायंस जियो को टक्कर देगा। कस्टमर को इस प्लान में कुल 10GB 3G/4G डाटा बेनिफिट मिलेगा। इसके साथ अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स की सुविधा मिल रही है। इसमें डेली FUP लिमिट 250 मिनट और एक हफ्ते की मैक्सिमम लिमिट 1000 मिनट है। इसके अलावा रोमिंग पर फ्री कॉल और डेली 100SMS की सुविधा मिल रही है।

  • Published Date: October 3, 2018 11:54 AM IST