comscore वोडाफोन और आइडिया यूजर्स को फ्री में मिल रहा है 999 रुपये का ये गिफ्ट! | BGR India
News

वोडाफोन और आइडिया यूजर्स को फ्री में मिल रहा है 999 रुपये का ये गिफ्ट!

वोडाफोन-आइडिया के यूजर्स को ZEE5 का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

zee5 logo feat

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया और Zee इंटरटेंमेंट इंटरप्राइसेस लिमिटेड (Zeel) के बीच वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 के लिए पार्टनरशिप हुई है। इस डील के बाद अब वोडाफोन और आइडिया यूजर्स वोडाफोन प्ले और आइडिया मूवी एंड टीवी ऐप पर ZEE5 पर मौजूद वीडियो कंटेंट फ्री देख पाएंगे।

ZEE5 ऐप Android और iOS प्लेटफॉर्म पर मौजूद है। इस ऐप को यूजर्स गूगल प्ले और ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। ZEE5 में 12 भाषाओं – इंग्लिश, हिंदी, बंगाली, मलयालम, तमिल, तेलूगू, कन्नड, मराठी, ओडिया, भोजपूरी, गुजराती और पंजाबी में कंटेंट उपलब्ध है। इसके साथ ही बच्चों के लिए भी इस ऐप में कंटेंट मौजूद है। Zee5 ऐप मेंं सिने प्ले, लाइव टीवी और हेल्थ और लाइफ स्टाइल कंटेंट भी मौजूद है।

इस पार्टनरशिप पर Zee5 के सीईओ तरुण कातियाल ने कहा कि Zee5 और वोडाफोन आइडिया के बीच कॉम्लिमेंट्री पार्टनरशिप हुई है। कंटेंट के सबसे बड़े खजाने के साथ भारत में सबसे तेजी से बढ़ते ओटीटी प्लेटफॉर्म के रूप में स्थापित होने के बाद हमने विभिन्न क्षेत्रों में यूजर्स को आकर्षित किया है। हमारे पास ग्रोथ के लिए काफी प्लान हैं और वोडाफोन आइडिया भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनिया है और इस भागीदारी के जरिए हम एक-दूसरे की पावर का इस्तेमाल करते हुए देश में अपनी उपस्थिति और भी मजबूत करेंगे।

वोडाफोन आइडिया यूजर्स को ZEE5 प्रीमियम सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिससे उन्हें फिल्में, प्रीमियम मूवी, अपकमिंग मूवी के डिजिटल प्रीमियर्स देख पाएंगे। बता दें कि Zee5 ने सिर्फ वोडाफोन आइडिया नहीं बल्कि एयरटेल के साथ भी पार्टनरशिप की है। इसके साथ ही वोडाफोन और एयरटेल अपने यूजर्स को नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो का कॉम्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन दे रहे हैं।

  • Published Date: March 20, 2019 12:23 PM IST