comscore
News

मर्जर के बाद वोडाफोन आइडिया की नई वेबसाइट लाइव, जियो ने कसा तंज

मर्जर के बाद ट्विटर पर आइडिया, वोडाफोन और जियो की तकरार

vodafone idea website

आइडिया सेल्युलर और वोडाफोन इंडिया को हाल में मर्जर के लिए फाइनल मंजूरी मिली है जिसके बाद वह देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी बन गई है। इस मर्जर को नेशनल कंपनी लॉ ट्राइब्यूनल (NCLT) ने अपनी मंजूरी दे दी है। मर्जर से बनने वाली नई कंपनी को वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का नाम दिया गया है। इस कंपनी के अब देशभर में 40.8 करोड़ एक्टिव यूजर्स हो गए हैं।


हालांकि दोनों ब्रांड पहले की तरह ऑपरेट होते रहेंगे। मर्जर की घोषणा के बाद वोडाफोन और आइडिया सेल्युलर ने ट्विटर पर भी इसके बारे में ट्विट किया है।

आइडिया सेल्युलर ने ट्विट कर वोडाफोन को कहा, “Hey, @VodafoneIN you know they’re all talking about us.”। (हे वोडाफोन तुम्हे पता है सभी हमारे बारे में बातचीत कर रहे हैं।) इस ट्विट में आइडिया ने दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की ओर इशारा किया था।


इसके तुरंत बाद वोडाफोन ने भी उसका जवाब देते हुए लिखा “Yeah @Idea. It’s time we made it official.” (हां आइडिया अब समय है जब इसे अधिकारिक कर दिया जाए)। वोडाफोन ने अपने ट्विट में नई साइट vodafoneidea.com का भी जिक्र किया था।

कंपनी की नई साइट पहले से ही लाइव कर दी गई थी। इस नई साइट में आप मीडिया रिलीज, चेयरमैन मैसेज, सीईओ और इनवेस्टर्स की जानकारी जुटा सकते हैं।


आइडिया और वोडाफोन के ट्विट के बाद रिलायंस जियो ने भी ट्विट करने में देरी नहीं लगाई। रिलायंस जियो ने वोडाफोन के ट्विट को कोट करते हुए लिखा “Bringing people together since 2016. @VodafoneIN @Idea #WithLoveFromJio.” ( हम सितंबर 2016 से लोगों को साथ लाने का काम कर रहे हैं)। दरअसल रिलायंस जियो ने काफी कम कमय में करोड़ों भारतीयों को अपने साथ जोड़ लिया है।

  • Published Date: September 1, 2018 4:50 PM IST