comscore
News

वोडाफोन ने लॉन्च किया नया 154 रुपये का प्रीपेड प्लान, मिलेगी 184 दिनों की वैलिडिटी

प्लान में किसी प्रकार का डाटा, SMS या टॉकटाइम बेनिफिट शामिल नहीं है, लेकिन वोडाफोन इस प्लान में 600 फ्री कॉलिंग मिनट दे रहा है।

vodafone-stock-image-bgr-india

वोडाफोन ने नया लंबी वैलिडिटी वाला 154 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान खासियत इसमें शामिल छह महीनों की वैलिडिटी है। यह ओपन मार्केट प्लान है और पूरे भारत में उपलब्ध है। दिन के हिसाब से इस प्लान की वैलिडिटी 184 दिन है और यह सभी प्री-पेड यूजर्स के लिए उपलब्ध है। प्लान में किसी प्रकार का डाटा, SMS या टॉकटाइम बेनिफिट शामिल नहीं है, लेकिन वोडाफोन इस प्लान में 600 फ्री कॉलिंग मिनट दे रहा है। यह कॉलिंग मिनट रात 11 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक इस्तेमाल किए जा सकेंगे और केवल वोडाफोन से वोडाफोन कॉलिंग में ही मान्य होंगे।

फ्री नाइट कॉलिंग से अलग लोकल और नेशनल आउटगोइंग कॉल 2.5 पैसा प्रति सेकंड की दर से चार्ज की जाएगी। इसके अलावा डाटा डाउनलोड का चार्ज 4 पैसा प्रति 10KB यानी प्रति MB के लिए 4 रुपये होगा और यह चार्ज रोमिंग के दौरान 10 पैसा प्रति 10KB यानी 10 रुपये प्रति MB होगा। इसके अलावा लोकल SMS का चार्ज 1 रुपये प्रति SMS होगा और नेशनल SMS 1.5 रुपये प्रति SM चार्ज किया जाएगा।

आपको याद दिला दें कि हाल ही में वोडाफोन ने 479 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। कंपनी का नया 479 रुपये वाला प्रीपेड प्लान जीरो टॉकटाइम के साथ आता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है और इसमें आपको डेली 1.6GB डाटा मिलेगा। इस पूरी वैलिडिटी के दौरान आपको कुल 134.4GB डाटा मिलेगा।

इसके अलावा इस प्लान में डेली 100SMS और फ्री live TV और वोडाफोन प्ले ऐप का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। वोडाफोन इस ऑफर में अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स की सुविधा भी दे रहा है।

  • Published Date: January 26, 2019 5:06 PM IST