comscore
News

वोडाफोन ने लॉन्च किया 396 रुपये वाला प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉल के साथ उठाएं डाटा बेनिफिट

कंपनी ने 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में डाटा बेनिफिट को घटा दिया है, जबकि वैलिडिटी को बढ़ा दिया गया है।

vodafone-partner-walmart

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने एक प्रीपेड प्लान में बदलाव कर दिया है। कंपनी ने 399 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में डाटा बेनिफिट को घटा दिया है, जबकि वैलिडिटी को बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा कंपनी ने 396 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की घोषणा की है, जिसमें पुराने 399 रुपये वाले प्लान जैसे बेनिफिट दिए जा रहे हैं।
TelecomTalk.Info के मुताबिक कंपनी के न्यू प्लान में अनलिमिटेड कॉल्स मिल रही है जो बिना किसी FUP लिमिट के मिल रह है। इसके अलावा इस प्लान में डेली 1.4GB डाटा और 100डेली SMS की सुविधा मिल रही है।

इस नए प्लान की वैलिडिटी 69 रुपये है। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर्स को वोडाफोन प्ले सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिल रहा है। वोडाफोन का न्यू प्लान अभी कुछ ही सर्किलों में उपलब्ध है। रिपोर्ट के मुताबिक इन सर्किल में दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों के नाम शामिल हैं।

इसके अलावा वोडाफोन की राइवलरी कंपनी एयरटेल भी 399 रुपये के प्लान में डेली 1GB डाटा, अनलिमिटेड नेशनल कॉलिंग और 100डेली SMS की सुविधा दे रही है। एयरटेल के प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। वहीं रिलायंस जियो 398 रुपये के प्लान में डेली 2GB डाटा दे रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है और इसमें डेली 100SMS की सुविधा मिल रही है।

  • Published Date: March 5, 2019 12:00 PM IST