comscore
News

वोडाफोन के नए प्रीपेड प्लान में मिलेगा 10GB डाटा और ये लाभ

इस प्लान में यूजर्स को 168 दिनों की वैधता मिलेगी।

vodafone-partner-walmart

वोडाफोन अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए काफी समय से पुराने प्लान को नए लाभ के साथ पेश कर रही है। वहीं, कंपनी ने अब दूसरी कंपनियों को टक्कर देने के लिए एक नया प्लान पेश किया है। वोडाफोन इंडिया ने 597 रुपए के प्लान को लॉन्च किया है, जिसकी वैलिडिटी 168 दिनों की है।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुासार इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और प्रति दिन 100 एसएमएस की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा यूजर्स को 10जीबी डाटा भी मिलेगा। बता दें कि फीचर फोन यूजर्स के लिए सिर्फ इस प्वान की वैधता 168 दिनों की है।

वहीं, अगर आप एक स्मार्टफोन यूजर हैं तो इस प्लान की वैधात आपके लिए 112 दिनों की होगी। वोडाफोन का यह प्‍लान एयरटेल और रिलायंस जियो को टक्कर देने वाला है। रिपोर्ट के अनुसार एयरटेल की ओर से भी 597 रुपये का प्लान पेश किया गया है। वोडाफोन के बेनिफिट्स की अगर बात करें तो यहां यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल की सुविधा मिलेगी।

हालांकि, कंपनी ने प्रति दिन की कॉल को 250 मिनट तक सीमित किया है। वहीं, एयरटेल के वॉयस कॉल वाले प्लान में कोई भी लिमिटेशन नहीं है जिसकी वैधता 168 दिनों की है।

बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अपने पोस्टपैड सब्सिक्राइबर्स को फायदा पहुंचाने के लिए सिटीबैंक से साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत कैशबैक दिया जा रहा है। इसके तहत वोडाफोन एवं आइडिया सेलुलर के यूजर्स मंथली बिल पर 50 फीसदी कैशबैक पा सकते हैं। इस ऑफर में सालभर के लिए 2,400 रुपए कैशबैक मिलेगा।

  • Published Date: October 21, 2018 4:54 PM IST