comscore
News

फ्री अमेजन प्राइम के साथ वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान मिल रहा हैं 50% सस्ता: ऐसे चुनें

इसके लिए आपको वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान लेने के बाद सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा।

vodafone-partner-walmart

अगर आप मेट्रो शहर में रहते हैं तो आपके लिए वोडाफोन कनेक्शन का इस्तेमाल करना फायदे का सौदा हो सकता है। वोडाफोन कस्टमर को बेस्ट पोस्टपेड प्लान ऑफर कर रहा है। अगर आप वोडाफोन पोस्टपेड सब्सक्राइबर हैं तो आपको कनेक्शन लोअर प्राइस में मिल सकता है। हालांकि इसके लिए आपको वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान लेने के बाद सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करना होगा।

यह नया ऑफर वोडाफोन पोस्टपेड सब्सक्राइबर के लिए जो सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई करेंगे। इस प्लान के तहत जो कस्टमर वोडाफोन रेड का 399 रुपये या इससे ऊपर का प्लान लेंगे वह इस ऑफर के लिए एलिजिबल होंगे। इसमें कस्टमर को 2,400 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

ऐसे में जो यूजर्स वोडाफोन 399 रुपये वाला प्लान इस्तेमाल कर रहे हैं उन्हें एक साल में 50% का डिस्काउंट मिलेगा। यह ऑफर 399 या इससे ऊपर के प्लान में भी मान्य है लेकिन इसमें एडजस्टमेंट कैप 200 रुपये प्रति महीने की है। इसके अलावा इस प्लान में आपको अमेजन प्राइम की मेंबरशिप भी फ्री मिल रही है। इस प्लान में कुछ कंडीशन भी है। कंडीशन के मुताबिक आपको अपना बिल सिटीबैंक क्रेडिट कार्ड से भरना होगा और इसके लिए आपकी उम्र 23 साल से अधिक होनी चाहिए।

यह प्लान दिल्ली, नोएडा, गुरुग्राम, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद, सिकंदराबाद, अहमदाबाद, बड़ौदा, चेन्नई, कोयंबटूर, जयपुर और छत्तीसगढ़ में रहने वाले लोगों के लिए है। इसके अलावा कस्टमर को क्रेडिट कार्ड मिलने पर दो महीनों में कम से कम 4,000 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। वोडाफोन के 399 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉल, 40जीबी डाटा, 100SMS जैसी फैसिलिटी मिल रही है।

  • Published Date: October 1, 2018 11:12 AM IST