comscore
News

वोडाफोन iPhone XS और iPhone XS Max ग्राहकों को दे रहा है पोस्टपेड बिल में 20% का डिस्काउंट

वोडाफोन के वे ग्राहक जिनके पास 499 रुपये से ऊपर का RED पोस्टपेड प्लान है, वे 12 बिल में 20% डिस्काउंट पा सकते हैं।

apple-iphone-xs-xs-max-hands-on-1

पिछले महीने एप्पल ने iPhone XS और iPhone XS Max स्मार्टफोन को ग्लोबली लॉन्च किया था। स्मार्टफोन भारत में सेल के लिए तुरंत उपलब्ध हो गया था। भारत में ई-कॉमर्स पोर्टल इस स्मार्टफोन में कुछ बेहतरीन डील्स पेश कर रहे हैं और अब वोडाफोन भी इस सेल की रेस में शामिल हो गया है।

वोडाफोन ने Servify के साथ साझेदारी की है और वह अब iPhones को अपनी वेबसाइट में बेच रहा है। वोडाफोन स्मार्टफोन की खरीद पर पोस्टपेड कनेक्शन वाले ग्राहकों को मंथली बिल पर 20% डिस्काउंट दे रहा है।

वोडाफोन के वे ग्राहक जिनके पास 499 रुपये से ऊपर का RED पोस्टपेड प्लान है, वे 12 बिल में 20% डिस्काउंट पा सकते हैं। कंपनी ने डिस्काउंट की मैक्सिमम वैल्यू के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, एेसे में 999 रुपये से ऊपर के प्लान वाले ग्राहकों को इसका काफी फायदा हो सकता है। आपको बता दें कि अगर आप अॉफर लेने के बाद प्लान को 399 और 299 RED प्लान में डाउनग्रेड कर लेते हैं तो यह बेनिफिट अपने आप खत्म हो जाएगा।

TelecomTalk के मुताबिक, यह अॉफर ग्राहक के वोडाफोन की वेबसाइट से खरीदे नए iPhone XS या iPhone XS Max में पहली बार सिम डालते ही एक्टिवेट हो जाएगा। इसके बाद ग्राहक को 30 दिन के अंदर एक एक्टिवेशन मैसेज मिलेगा। इस अॉफर को पाने के लिए ग्राहक के पास पहले से 499 या उससे ज्यादा का RED प्लान एक्टिव होना चाहिए। सिम को फोन में डालने के बाद इस प्लान को एक्टिवेट कराने से ग्राहक अॉफर के लिए एलिजिबल नहीं होगा।

  • Published Date: October 10, 2018 2:41 PM IST