comscore
News

वोडाफोन ने अनलिमिटेड कॉल और 28GB डाटा के साथ लॉन्च किया 159 रुपये का प्रीपेड प्लान

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है।

vodafone-partner-walmart

टेलीकॉम सेक्टर में प्राइस वॉर को आगे बढ़ाते हुए वोडाफोन इंडिया ने 159 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक वोडाफोन का यह प्लान एयरटेल और रिलायंस जियो के 149 रुपये वाले प्लान को टक्कर देगा। यह प्लान सभी 4G सर्किलों के लिए लॉन्च किया गया है। वोडाफोन इस प्लान में 28GB 3G या 4G डाटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रतिदिन 100SMS दे रहा है।

हालांकि वोडाफोन के इस प्लान में आप डेली 250 मिनट की ही कॉलिंग कर सकते हैं। एक हफ्ते के लिए यह लिमिट 1000 मिनट बैठती है जो 16.66 घंटे बैठती है।

वोडाफोन के इस प्लान में आप 100 यूनिक नंबर्स को अनलिमिटेड कॉल में शामिल कर सकते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। वहीं वोडाफोन के मुकाबले रिलायंस जियो अपने प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ डेली 1.5जीबी डाटा दे रही है। इसके अलावा डेली 100SMS की सुविधा भी मिल रही है। जियो के प्लान में बिना FUP लिमिट के अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिल रही है।

एयरटेल के प्लान में सेम डाटा और एसएमएस प्लान की सुविधा मिल रही है। हालांकि एयरटेल के प्लान में अनलिमिटेड कॉल बिना FUP लिमिट केमिल रही है। इसलिए एयरटेल का प्लान वोडाफोन के मुकाबले थोड़ा बेहतर दिखाई दे रहा है।

  • Published Date: August 25, 2018 6:02 PM IST