comscore
News

Voto ने भारत में लॉन्च किया ड्यूल रियर कैमरे वाला V9 स्मार्टफोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशंस

कंपनी ने इस फोन को 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है।

voto

Voto Mobiles ने भारत में नया स्मार्टफोन V9 को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को mellow बॉडी और नॉन स्लीप डिजाइन के साथ पेश किया है। बैक कर्व डिजाइन यह फोन अच्छा फील देता है। Grippe texture फिनिश के जरिए आप इस डिवाइस को आसानी से अपने हाथ में पकड़ सकते हैं। V9 मॉडल में एंड्रॉइड ओरियो 8.1 है जो क्वॉड कोर प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में 3जीबी की रैम के साथ 32जीबी स्टोरेज है।
सिक्योरिटी के लिए फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस आईडी अनलॉक का फीचर्स है। फोन में 5.85 IPS &Display 2.5 curve HD स्क्रीन है। फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप है।

इसमें पहला सेंसर 13मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 8मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8मेगापिक्सल का कैमरा है। फोन का फ्रंट कैमरा Panorama View मोड के साथ आता है। VOTO V9 में कंपनी ने 3000 mAH की बैटरी दी है।

इंग्लिश के साथ यह 22 रीजनल लैंग्वेज को सपोर्ट करता है। कंपनी ने इस फोन को 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Dual 4G VoLTE+VoLTE का ऑप्शन है। आपको यह स्मार्टफोन देश के सभी बड़े रिटेल स्टोर में मिल जाएगा। कंपनी इस फोन के जरिए टियर 1 और टियर 2 शहरों पर फोकस करना चाहती है।

  • Published Date: April 10, 2019 2:36 PM IST