comscore
News

सेल्फी के चक्कर में 27 वीं मंजिल से गिर महिला, मौत

पुलिस इस घटना की जांच कर रही है और मौत की असली वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Couple selfie mountain

Image Credit: Pixabay


सेल्फी से होने वाली मौत के बारे में हमें आए दिन सुनने को मिल जाता है। दुनिया भर की सरकार और इमरजेंसी सर्विस इसके लिए आए दिन लोगों को सेल्फी लेते वक्त सावधानी बरतने को कहती हैं। सेल्फी के पॉप्युलर होने का एक कारण यह बात भी है कि सोशल मीडिया अब यूथ के बीच पूरी तरह से अपनी जगह बना चुका है।

एेसे में हर कोई अपनी रोजमर्रा की जिदंगी के कई पल अपने दोस्तों के साथ शेयर करते रहते हैं। सेल्फी खींचने के चक्कर में कई बार लोग गलती कर देते हैं और इसका खामियाजा उन्हें अपनी जिंदगी गंवा कर भुगतना पड़ता है।

अब एक लेटेस्ट केस में एक औरत ने सेल्फी खींचने के चक्कर में अपनी जान गवां दी है। यह घटना पनामा की है, जहां एक 27 साल की पुर्तगाली महिला अपने 27 फ्लोर में स्थित घर की बालकनी से सेल्फी लेते हुए गिर गई। Daily Mail के मुताबिक, Sandra Manuela Da Costa Macedpo नाम की महिला El Canrejo स्थित Luxor Tower के 27 वें मंजिल में अपने घर की बालकनी में सेल्फी ले रही थी और उसका बैलेंस बिगड़ने से वह वहां से गिर गई।

पैरामेडिक के पहुंचने के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया गया। महिला के एक दोस्त ने सोशल मीडिया में बताया है की Macedo के दो बच्चे हैं। उसने यह भी बताया है कि पुलिस इस घटना की जांच कर रही है और मौत की असली वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है।

  • Published Date: October 15, 2018 4:03 PM IST