comscore Xiaomi 13 Ultra के फीचर्स ऑनलाइन लीक, दमदार प्रोसेसर के साथ जल्द होगा लॉन्च
News

Xiaomi 13 Ultra के फीचर्स ऑनलाइन लीक, दमदार प्रोसेसर के साथ जल्द होगा लॉन्च

Xiaomi 13 Series में एक और फोन जल्द लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज के Ultra मॉडल को IMEI और MIUI डेटाबेस में देखा गया है, जहां फोन के कुछ फीचर्स भी लीक हुए हैं।

Highlights

  • Xiaomi 13 Ultra को जल्द ही ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है।
  • यह फोन Xiaomi 13 Series का सबसे प्रीमियम मॉडल होगा।
  • इस फोन को IMEI और MIUI डेटाबेस में देखा गया है।
xiaomi 13 ultra


Xiaomi 13 Series को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था। इस सीरीज में कंपनी ने Ultra को घरेलू बाजार में नहीं उतारा था। इस फोन के बारे में नई लीक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इसके चिपसेट और ऑपरेटिंग सिस्टम आदि की डिटेल लीक हुई है। शाओमी के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के ग्लोबल और चीनी वेरिएंट को IMEI डेटाबेस में देखा गया है। फोन को दो अलग-अलग मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन में भी Xiaomi 13 Series के अन्य मॉडल्स की तरह Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। Also Read - चार कैमरे के साथ लॉन्च होगा Xiaomi 13 Ultra फोन! रिपोर्ट से हुआ खुलासा

Xiaomiui डेटाबेस की रिपोर्ट के मुताबिक, शाओमी के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को IMEI डेटाबेस पर मॉडल नंबर 2304FPN6DG और 2304FPNDC के साथ लिस्ट किया गया है। Xiaomi 13 Ultra के ग्लोबल वेरिएंट का मॉडल नंबर 2304FPN6DG है और इसके चीनी वेरिएंट का मॉडल नंबर 2304FPNDC है। साथ ही, इसका कोडनेम “Ishtar” है, जो मेसोपोटामिया की देवी के नाम पर है। Also Read - Xiaomi 13 Ultra दमदार फीचर्स के साथ जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स

MIUI डेटाबेस के मुताबिक, यह स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड MIUI 14 के साथ आ सकता है। फोन में Qualcomm SM8550 यानी Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिल सकता है। इस फोन को MIUI और IMEI दोनों डेटाबेस पर लिस्ट किया गया है। सैमसंग के इस फोन में E6 Super AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले दिया जा जाएगा। फोन में 50MP का Sony IMX989 1-इंच वाला नया कैमरा सेंसर इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें इंप्रूव्ड पेरीस्कोप कैमरा भी दिया जाएगा।

शाओमी ने कंफर्म किया है कि कंपनी अपने Ultra मॉडल को चीन से बाहर भी लॉन्च करेगी। इससे पहले कंपनी केवल स्टैंडर्ड और प्रो मॉडल को ही ग्लोबली लॉन्च करती थी। इस सीरीज के सबसे प्रीमियम Pro+ मॉडल को केवल चीन में ही लॉन्च किया जाता था। Xiaomi 13 Ultra के कैमरा और डिस्प्ले फीचर को छोड़ दिया जाए तो इस फोन के सभी फीचर्स Xiaomi 13 Pro की तरह हो सकते हैं। फोन में 120W फास्ट वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग फीचर मिल सकता है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दिए जाने की उम्मीद है।

  • Published Date: January 23, 2023 1:33 PM IST

दुनियाभर की लेटेस्ट tech news और reviews के साथ best recharge, पॉप्युलर मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव offers के लिए हमें फेसबुक, ट्विटर पर फॉलो करें। Also follow us on  Facebook Messenger for latest updates.