comscore
News

शाओमी का 48MP रेडमी स्मार्टफोन इन स्क्रीन फ्रंट कैमरा के साथ होगा लॉन्च

इस स्मार्टफोन को जनवरी 2019 में लॉन्च किया जा सकता है।

xiaomi-redmi-48-megapixel-weibo

चाइनीज कंपनी शाओमी ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वह ऐसे स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसमें 48 मेगापिक्सल रियर स्नैपर होगा। इस स्मार्टफोन को जनवरी 2019 में लॉन्च किया जा सकता है। अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक यह फ्लैगशिप क्लास स्मार्टफोन होगा जो फुल स्क्रीन डिस्प्ले और सेल्फी कैमरा होल के साथ आएगा। शाओमी के अलावा हुवावे और सैमसंग भी अपने इन-स्क्रीन कैमरा को पेश कर चुके हैं।
लेनोवो भी इस टेक्नोलॉजी पर काम कर रहा है। MyDrivers (स्पॉट GizmoChina) की रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी इस स्मार्टफोन को रेडमी सीरीज के तहत पेश कर सकता है।

इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले चाइनीज सप्लायर BOE का इस्तेमाल हो सकता है। फोन में पंच होल कैमरा होगा इसलिए इसका एस्पेक्ट रेश्यो भी काफी बेहतरीन होगा। शाओमी के स्मार्टफोन अपने अच्छे कैमरा के लिए नहीं जाते हैं लेकिन कंपनी 48 मेगापिक्सल वाले कैमरे से इस बात को गलत साबित करना चाहती है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप आ सकता है।

रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी सीरीज के तहत पेश होने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 21,000 रुपये के आसपास हो सकती है। फोन में 11nm Snapdragon 675 SoC हो सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन की दूसरी डिटेल का अभी पता नहीं चल पाया है।

  • Published Date: December 11, 2018 8:12 AM IST