comscore
News

शाओमी ने किया दावा, 15 दिनों में बेचेंगे रेडमी नोट 7 प्रो के 10 लाख स्मार्टफोन

रेडमी नोट 7 की खासियत इसमें शामिल 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा है।

xiaomi-redmi-note-7-launched

शाओमी ने हाल ही में अपना बजट/लोअर मिड-रेंज स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 प्रो चीन में लॉन्च किया था। यह स्मार्टफोन कंपनी के बिलकुल नए बने Redmi ब्रांड के अंदर पेश किया गया है। स्मार्टफोन पहली बार सेल के लिए 15 जनवरी यानी आज पेश किया जाएगा और शाओमी के Redmi ब्रांड प्रोडक्ट मैनेजर को विश्वास है कि जनवरी के आखिर तक नोट 7 के 10 लाख यूनिट्स बिक जाएंगे।

रेडमी के प्रोडक्ट मैनेजर Wang Teng ने Weibo में कहा (GizChina द्वारा देखा) है कि “हम जनवरी के आखिर तक 10 लाख यूनिट्स बेचेंगे और यह कोई मुश्किल काम नहीं है।” Redmi ब्रांड अब शाओमी से अलग उसके सब-ब्रांड के रूप मे काम करेगा। शाओमी के CEO Lei Jun ने लॉन्च इवेंट में कहा था कि यह कदम Redmi ब्रांड को एक डेवलप होती स्मार्टफोन मार्केट में एक अलग पहचान दिलाएगा।

रेडमी नोट 7 की खासियत इसमें शामिल 48-मेगापिक्सल रियर कैमरा है। इवेंट में स्मार्टफोन की कई मुख्य हाइलाइट बताई गई थी, हालांकि घोषणा में एक मुख्य हाइलाइट को मिस कर दिया गया था, जिसे हाल ही में कंपनी के CEO, Lei Jun ने खुद एक पोस्ट के जरिए बताया है। Jun ने बताया है कि शाओमी रेडमी नोट 7 वाटर सील्ड पोर्ट्स और बटन्स के साथ आता है।

Jun ने कहा है कि स्मार्टफोन की इंजीनियरिंग टीम ने रेडमी नोट 7 को डिजाइन करने में बहुत मेहनत की है और यही वजह है कि स्मार्टफोन के हर सेंसिटिव एरिया जैसे कि लाउडस्पीकर, सिम ट्रे, USB-C चार्जिंग पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक, पावर बटन, वॉल्यूम बटन और कैमरा मॉड्यूल के चारों तरफ वाटरटाइट सील दी गई है।

  • Published Date: January 15, 2019 10:00 AM IST