comscore
News

शाओमी Black Shark 2 के लॉन्च से कुछ दिन पहले लीक हुईं नई hands-on फोटो

Black Shark 2 के बाद शाओमी अपने पहले स्लाइडर फोन– Mi MIX 3 को लॉन्च करेगी।

xiaomi-black-shark-2-hands-on-photos-leaked

Image Credit: Weibo


Xiaomi ब्लैक शार्क शाओमी का पहला गेमिंग स्मार्टफोन है जिसे इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। कंपनी ने अभी इस स्मार्टफोन को चीन के अलावा किसी भी मार्केट में नहीं उतारा है। वहीं, अब इसके अपग्रेडे वर्जन Black Shark 2 स्मार्टफोन के लॉन्च की जानकारी सामने आ रही है। यह डिवाइस 23 अक्टूबर को चीन में लॉन्च किया जा सकता है, जिसकी जानकारी हाल ही में सामने आए पोस्टर में हुई है।

अफवाह है कि नेक्सट-जनरेशन गेमिंग डिवाइस को ग्लोबली उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं, पहले जनरेशन वाले ब्लैक शार्क को सिर्फ चीन में ही उपलब्ध कराया गया था।

हाल ही में यह स्मार्टफोन Geekbench पर लिस्ट हुआ था। स्मार्टफोन को लिस्टिंग में AWM-A0 के मॉडल नाम से लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 SoC और 8 जीबी LPDDR4X रैम होगी। वहीं, अब डिवाइस की हैंड्स-ऑन तस्वीरें लीक हुई हैं।

हैंड्स-ऑन तस्वीरों का डिजाइन पूरी तरह से ओरिजनल ब्लैक शार्क जैसा ही दिखाई दे रहा है। डिजाइन में कुछ बदलाव देखने को भी मिलेंगे।इसमें इयरपीस फ्रंट कैमरा के साथ नहीं होगा। इसके साथ ही डिवाइस के निचले हिस्से में थोड़ी जगह खाली हैं क्योंकि फिंगरप्रिंट सेंसर डिवाइस के पीछे ले जाया गया है।

इससे पहले TENAA लिस्टिंग में दी गई जानकारी के मुताबिक, स्मार्टफोन में 5.99 इंच की स्क्रीन साइज दी जाएगी और इसमें 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी। इस फोन के रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि यह डिवाइस चाइना एक्सक्लूसिव होगा। इस गेमिंग स्मार्टफोन की कीमत 32,000 रुपए के करीब हो सकती है।

  • Published Date: October 21, 2018 8:59 AM IST