comscore
News

शाओमी Black Shark 2 लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ होगा लॉन्च

इस स्मार्टफोन को चीन में 23 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

xiaomi-black-shark-2-hands-on-photos-leaked

Image Credit: Weibo


चाइनीज कंपनी शाओमी के गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 को लेकर कई तरह की अफवाहें चल रही हैं। लीक खबरों के मुताबिक इस स्मार्टफोन को चीन में 23 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। लेटेस्ट लीक में स्मार्टफोन को लेकर वीबो पर काफी टीजर पोस्टर शेयर किए गए हैं। IThome ने इसे सबसे पहले स्पॉट किया है, जिससे स्मार्टफोन के कई फीचर्स का पता चलता है। टीजर से इस बात की पुष्टि होती है कि Black Shark 2 लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा। इससे आश्चर्य की बात नहीं है क्योंकि यह एक गेमिंग सेंट्रिक स्मार्टफोन है और गेम खेलते वक्त स्मार्टफोन हीट करने लगते हैं। इसलिए कंपनी इस स्मार्टफोन को किसी कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ पेश कर सकती है। लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी वैसी हो सकती है जैसी हमने Poco F1 स्मार्टफोन में देखी थी।

एक अन्य टीजर पोस्टर एक रडार को दिखाता है। इस टीजर से संकेत मिलता है कि स्मार्टफोन में अच्छे सिग्नल रिसेप्शन के लिए ऐसा कुछ दिया जा सकता है। पॉप्युलर गेम्स को खेलने के लिए कॉन्सटेंट इंटरनेट कनेक्शन की जरूरत होती है ऐसे में गेमर्स के लिए यह एक अच्छी बात हो सकती है।

Twitter पर एक अन्य लीक से पता चला है कि इस बार शाओमी अपने गेमिंग स्मार्टफोन को ‘Black Shark Helo’ के नाम से पेश कर सकती है। ऐसा भी हो सकता है कि चीन में इसे Black Shark 2 के नाम से पेश किया जाए और दूसरे देशों में Black Shark Helo के नाम से मार्केट में उतारा जाए।

Xiaomi Black Shark 2 स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स

Xiaomi Black Shark 2 में 5.99 इंच डिस्प्ले के साथ Qualcomm Snapdragon 845 SoC और 8GB LPDDR4X RAM हो सकती है। फोन में 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर कैमरा हो सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में ड्यूल फ्रंट पावरिंग स्टीरियो स्पीकर्स Dolby Atmos के साथ और 4,000mAh की बैटरी हो सकती है। लीक खबरों के मुताबिक इसे RMB 2,999 (लगभग 32,000) कीमत में पेश किया जा सकता है।

You Might be Interested

Xiaomi Black Shark
Android 8.0 Oreo
Qualcomm Snapdragon 845 SoC
Dual cameras - 12MP + 20MP
  • Published Date: October 22, 2018 10:43 AM IST